22 फरवरी को लांच होगा Ford Endeavour का फेसलिफ्ट मॉडल

  • 22 फरवरी को लांच होगा Ford Endeavour का फेसलिफ्ट मॉडल
You Are HereGadgets
Tuesday, February 5, 2019-2:18 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Ford भारत में SUV Endeavour के नए मॉडल को 22 फरवरी को लांच करने जा रही है। नई Ford Endeavour के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बदलाव के साथ नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जिसमें फोर्ड एंडेवर के फेसलिफ्ट वेरियंट में नया फ्रंट बंपर, नई ग्रिल, हेडलैम्प इंसर्ट्स और डायमंड कट फिनिश वाले 20-इंच अलॉय वील्ज मिलेंगे। हालांकि इस कार की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि लांचिंग के बाद इसका मुकाबला महिंद्रा अल्टूरस, टोयोटा फॉर्च्युनर और मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट जैसी एसयूवी से होगा। 

PunjabKesariनई एंडेवर में मैकेनिकली कोई बदलाव किए जाने की संभावना नहीं है। इसमें 2.2-लीटर और 3.2-लीटर वाले डीजल इंजन ही होंगे। हालांकि, संभावना है कि कंपनी बीएस6 एमिशन नॉर्म्स लागू होने से पहले नया 2.0-लीटर डीजल इंजन पेश कर सकती है, जो बीएस6 के अनुकूल होगा।

PunjabKesariवहीं इंटीरियर की बात करें तो डैशबोर्ड में हल्का बदलाव, सॉफ्ट-टच मटीरियल, बैकलिट बटन और क्रोम फिनिश देखने को मिलेगा। टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट वर्तमान मॉडल वाला ही होगा, लेकिन इसमें फोर्ड का Sync3 इंटरफेस भी दिया गया है। एंडेवर के नए अवतार में हैंड्सफ्री टेलगेट ओपन और क्लोज फीचर होगा। आपको बता दें कि एंडेवर का वर्तमान मॉडल साल 2016 में लॉन्च हुआ था। अब करीब तीन साल बाद कंपनी इसका फेसलिफ्ट वेरियंट लाने की तैयारी में है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News