PUBG खेलने के लिए नहीं मिला मोबाइल, युवक ने कर ली खुदकुशी

  • PUBG खेलने के लिए नहीं मिला मोबाइल, युवक ने कर ली खुदकुशी
You Are HereGadgets
Tuesday, February 5, 2019-1:45 PM

गैजेट डेस्क- PUBG यानी प्लेयर अननोन्स बैटलग्राउंड्स गेम का खुमार लोगों के चिर चढ़ कर बोल कर बोल रहा है। वहीं इस गेम को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकार आप चौंक जाएंगे। जानकारी के मुताबिक कुर्ला में रहने वाले 18 वर्षीय नदीम कुरैशी ने PUBG खेलने के लिए मोबाइल ना मिलने पर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि नदीम को पब्जी खेलने के लिए बड़ी स्क्रीनवाला मोबाइल चाहिए था, लेकिन घरवालों ने बच्चे को मोबाइल दिलाने से मना कर दिया। जिसके चलते बच्चे ने किचन में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

PunjabKesariपरिवारवालों ने कहा देर रात तक खेलता था PUBG

परिवारवालों के मुताबिक उनका बच्चा कुछ समय पहले से ही PUBG खेलने लगा था, दिन हो या रात वह पब्जी ही खेलता रहता था, जिससे घरवालों ने उसे PUBG खेलने के लिए मना कर दिया, लेकिन बच्चा फिर भी नहीं माना और घरवालों से बड़े स्क्रीन वाले मोबाइल की मांग की। लेकिन परिजनों ने बच्चे को मोबाइल देने से मना कर दिया। वहीं रात को डेढ़ बजे बड़ा भाई उठा तो उसने देखा की वह PUBG खेल रहा है। भाई ने डांट लगाई और सोने के लिए कहकर वहां से चला गया। इसके बाद जब सुबह बहन की नींद खुली तो उसने देखा कि किचन में बच्चे का शव पंखे से लटक रहा था। 

PunjabKesariपुलिस का बयान 

घटना के बाद नेहरु नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई विलास शिंदे ने बताया की "शुक्रवार को नदीम ने अपने भाई से नया मोबाइल खरीदने के लिए 37 हजार रुपए मांगे थे। जिसका डिस्ल्पे अच्छा था और साऊंड भी। वहीं बच्चा मध्यमवर्ग परीवार से है, जो बच्चे को सिर्फ गेम खेलने के लिए इतना कीमती मोबाइल नहीं खरीदना चाहते थे।

PunjabKesariपड़ोसियो की प्रतिक्रिया

पड़ोसी याकूब कुरैशी ने बताया की बच्चे को अक्सर आस-पास भी मोबाईल में घुसा हुआ देखा जा रहा था। पिछले दिनों से उसके मोबाइल की लत बढ़ती जा रही थी, ना वह हम उम्र बच्चो के साथ खेलता ना ही कुछ काम करता था। वहीं नेहरू नगर पुलिस ने आकस्मिक मौत (एडीआर) का मामला दर्ज कर लिया है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News