Triumph ने भारत में लॉन्च की Street Triple R, कीमत 8.84 लाख रुपये

  • Triumph ने भारत में लॉन्च की Street Triple R, कीमत 8.84 लाख रुपये
You Are HereGadgets
Tuesday, August 11, 2020-5:38 PM

ऑटो डैस्क: ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने आखिरकार भारत में अपनी नई Street Triple R बाइक को लॉन्च कर दिया है। इस परफॉर्मेंस बाइक की कीमत कंपनी ने 8.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग्स पहले ही शुरू कर दी थीं और लोगों ने इसे बुक भी किया क्योंकि यह भारत में लाई जाने वाली ट्रायम्फ के नेकेड मोटरसाइकिल लाइन-अप का बेस मॉडल है।  

 

नए मॉडल में क्या मिलेगा खास

इस बाइक में नए बॉडी ग्राफिक्स, रीस्टाइल्ड रियर व्यू मिरर और रिडिजाइन एग्जॉस्ट दिया गया है। इसमें ट्विन-LED हेडलाइट, LED DRLs और ट्वीक्ड बॉडी वर्क किया गया है। इसे दो नए कलर ऑप्शन्स स्फियर ब्लैक और मैट सिल्वर आइस में खरीदा जा सकेगा।

PunjabKesari

इंजन

इस बाइक में 765 सीसी का इन-लाइन थ्री-सिलेंडर इंजन लगा है जिसका इस्तेमाल कंपनी पहले अपने स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में भी कर चुकी है। यह इंजन 12,000 आरपीएम पर 116 बीएचपी की पॉवर और 77 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari

स्लिपर क्लच की सुविधा

इस बाइक में स्लिप-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि देखा जाए तो ट्रायम्फ ने इस बाइक में कुछ जगाहों पर कॉस्ट कटिंग करने की कोशिश जरूर की है। इसी के चलते स्ट्रीट ट्रिपल आर में कंपनी ने सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया है।

PunjabKesari

इन बाइक्स को भारतीय बाजार में मिलेगी कड़ी टक्कर

यह बाइक भारतीय बाजार में 2020 कावासाकी जेड900, केटीएम 790 ड्यूक बीएस6 और बीएमडब्ल्यू एफ 900 को कड़ी टक्कर देगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News