Truecaller में यूजर्स को मिलेगा यह खास फीचर, जानें डिटेल्स

  • Truecaller में यूजर्स को मिलेगा यह खास फीचर, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Friday, July 13, 2018-4:57 PM

जालंधर- कॉलर आईडी एप Truecaller अपने यूजर्स को कॉल रिकॉर्डिंग का फीचर देने जा रही है। कंपनी ने अपने सपॉर्ट पेज पर इस नए फीचर के बारे में कहा कि फाइनली कॉल रिकॉर्डर पेश कर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि रिकॉर्ड की गई कॉल डिवाइस में सेव हो जाएगी और यह ट्रूकॉलर के सर्वर पर अपलोड नहीं होगी। कंपनी ने यह भी कहा है कि यूजर्स की कॉल रिकॉर्डिंग को रीड या उसकी प्रोसेसिंग नहीं करती है क्योंकि कंपनी यूजर्स की प्राइवेसी का सम्मान करती है। इस फीचर के लिए ट्रूकॉलर स्टोरेज का ऐक्सेस मांगेगा ताकि रिकॉर्डिंग को वहां सेव किया जा सके। बता दें कि कंपनी ने इस नए फीचर को अभी एंड्रायड के लिए ही जारी किया है।

 

PunjabKesari

 

एेसे करें इस्तेमाल

इस नए फीचर का इस्तेमाल करने क् लिए अपडेटेड एप में यूजर्स को सबसे पहले 3 लाइन वाले मेन्यू पर जाना होगा जो टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर दिया गया है। इसके बाद सेटिंग्स में जाकर ट्रूकॉलर कॉल रिकॉर्डिंग में 'रिकॉर्ड कॉल' को इनेबल करना होगा।

 

सपोर्ट

कंपनी ने कहा है कि जो यूजर्स एंड्रॉयड 5.0 या उसके बाद के वर्जन का इस्तेमाल कर रहे हैं वे ही इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि यह फीचर एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर रन करने वाली डिवाइस को सपोर्ट नहीं कर रहा है।

 

PunjabKesari

 

फ्री ट्रायल

बता दें कि कंपनी यूजर्स को इस फीचर का 14 दिन का फ्री ट्रायल दे रही है जिसके बाद इस फीचर को खरीदना पड़ेगा।


Edited by:Jeevan

Latest News