बढ़ गई TVS Jupiter BS6 की कीमत, अब इतने में खरीद सकेंगे ग्राहक

  • बढ़ गई TVS Jupiter BS6 की कीमत, अब इतने में खरीद सकेंगे ग्राहक
You Are HereGadgets
Saturday, June 6, 2020-6:31 PM

ऑटो डैस्क: TVS ने अपने लोकप्रिय स्कूटर Jupiter BS6 की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। टीवीएस जुपिटर और जुपिटर जेडएक्स की कीमत में 613 रुपये की बढ़ोतरी हुई है जिसके बाद अब इनकी नई कीमत 62,062 रुपये (एक्स-शोरूम) और 64,062 रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है। वहीं बात की जाए जुपिटर क्लासिक की तो इसकी कीमत में 651 रुपये की बढ़ोतरी की गई है जिसके बाद अब यह स्कूटर 68,562 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

इंजन:

टीवीएस जुपिटर में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर बीएस6 इंजन लगा है जो 7.4 bhp की पॉवर और 8.4 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। बेहतर माइलेज के लिए इन नए मॉडलों में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari

टीवीएस जुपिटर स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 2-लीटर का ग्लोवबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा USB चार्जर और क्लासिक वैरिएंट में विंडशील्ड भी कंपनी से ही लगी हुई मिलती है।

PunjabKesari

स्कूटर में किए गए कुछ बदलाव

आपको बता दें कि टीवीएस ने बीएस6 मॉडलों को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है। इसकी बैटरी को सीट के नीचे से हटाकर फ्रंट एप्रन में लगा दिया गया है, वहीं इसकी सीट स्टोरेज को 17 लीटर से बढ़ाकर 21 लीटर तक कर दिया गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा फ्यूल टैंक को भी 5 लीटर से बढ़ाकर 6 लीटर का किया गया है। पुराने मॉडल का वजन 104 किलोग्राम था जबकि नए का 107 किलोग्राम हो गया है।


Edited by:Hitesh

Latest News