जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन प्लान्स पर मिलेगी Disney और Hotstar की फ्री सब्सक्रिप्शन

  • जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, इन प्लान्स पर मिलेगी Disney और Hotstar की फ्री सब्सक्रिप्शन
You Are HereGadgets
Sunday, June 7, 2020-8:57 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप भी रिलायंस जियो के यूजर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक साल का फ्री Disney और Hotstar सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आई है। जियो ग्राहक इस सुविधा को महीने या साल के प्लान के अलावा एड-ऑन प्लान के तौर पर भी चुन सकेंगे।

401 रुपये वाला मासिक प्लान

जियो के 401 रुपये वाले मासिक प्लान में यूजर को 90 जीबी डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा व जियो एप्स की फ्री सबस्क्रिप्शन भी मिलेगी। खास बात यह है कि इस प्लान में यूजर को 399 रुपये की कीमत वाले Disney और Hotstar VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलेगी। 

2599 रुपये वाला सालाना प्लान

जियो के 2599 रुपये वाले सालाना प्लान में यूजर को 740 जीबी डाटा 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इसी के साथ ही यूजर को एक साल के लिए 399 रुपये की कीमत वाली Disney और Hotstar VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलती है। 

एड-ऑन डाटा पैक्स भी होंगे उपलब्ध

इसके अलावा जियो डाटा एड-ऑन कॉम्बो पैक भी उपलब्ध करेगी जिसकी शुरुआती कीमत 612 रुपये (51 रुपये के 12 वाउचर) हैं। इसमें आपको डाटा के साथ-साथ डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी। 

 


Edited by:Hitesh

Latest News