युवाओं को आकर्षित करने के लिए TVS ने उतारा Jupiter Grande, जानें खूबियां

  • युवाओं को आकर्षित करने के लिए TVS ने उतारा Jupiter Grande, जानें खूबियां
You Are HereGadgets
Friday, October 5, 2018-12:30 PM

ऑटो डेस्क- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने मार्केट में Jupiter Grande स्कूटर को लांच कर दिया है। Jupiter का यह स्‍पेशल वर्जन 110 सीसी ऑटोमेटिक स्‍कूटर के तौर पर लांच किया गया है। इस स्कूटर में कंपनी ने कई नए फीचर्स को शामिल किया है जिसमें फ्रंट डिस्‍क ब्रेक, डिजिटल एनालॉग इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल और इंडिपेंडेंट अजस्टेबल शॉकर्स शामिल हैं। Jupiter का यह नया स्‍कूटर स्‍टारलाइट ब्‍लू कलर में लांच किया गया है और इसकी कीमत 59648 रुपए है।

PunjabKesariलांचिंग

कंपनी के वाइस प्रेज़िडेंट मार्केटिंग अनिरुद्ध हलधर ने बताया, 'TVS Jupiter Grande स्‍पेशल एडिशन की सीरीज में लेटेस्‍ट वर्जन है। इसको कंज्‍यूमर की जरूरतों और भारतीय सड़कों को देखते हुए डिजाइन किया गया है। हम हर साल ऐसा करते हैं। हर साल एक थाम को सिलेक्‍ट करते हैं और फिर कन्ज़्यूमर की जरूरतों को देखते हुए प्रॉडक्‍ट का डिजाइन तैयार करते हैं। इस थीम सिलेक्‍शन के तहत इस साल हमने ‘parents’ थीम का चुनाव किया है। सभी पैरंट चाहते हैं कि उनके बच्‍चों को जीवन में ग्रांड सक्‍सेस मिले और TVS Jupiter Grande ऐसे ही पैरंट को सम्‍मानित करने के लिए बनाया गया है।

PunjabKesari109.7 सीसी का इंजन

इंजन की बात की जाए तो इसमें 109.7 सीसी का इंजन है जो 8पीएस की पावर के साथ 7 न्‍यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने बताया है कि इसकी माइलेज 62 किमी प्रति लीटर बताई गई है।

PunjabKesariशानदार डिजाइन 

नए Jupiter Grande स्कूटर में LED हेडलैंप के साथ ही पोजिशन लाइट भी दी गई है। क्रॉस स्टिच्‍ड डिजायन में स्‍टाइलिश सीट मरून रंग की दी गई है। डायमंड कट अलॉय वील्ज़ इसको और भी ज्‍यादा स्‍टाइलिश लुक दे रहे हैं। क्रोम हाईलाइट के साथ युवाओं का यह पसंदीदा स्‍कूटर पहले से भी ज्‍यादा फैशनेबल हो गया है। माना जा रहा है कि यह नया स्कूटर लोगों को अपनी और काफी अाकर्षित करेगा। 


Edited by:Jeevan

Latest News