ट्विटर में आया नया बग, यूजर्स हुए परेशान

  • ट्विटर में आया नया बग, यूजर्स हुए परेशान
You Are HereGadgets
Monday, February 4, 2019-2:31 PM

- बिना फॉलो किए भी टाइमलाइन पर दिख रहे रिट्वीट

गैजेट डेस्कः माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर में एक बग के आ जाने से एंड्रॉइड यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स का कहना है कि उनके द्वारा किए गए ट्वीट उन लोगों द्वारा रिट्वीट किए जा रहे हैं जिन्हें वे फॉलो भी नहीं करते हैं। पहले ये रिट्वीट यूजर्स को दिखाई नहीं पड़ते थे, वहीं ये रिट्वीट अब उनकी टाइमलाइन पर देखे जा रहे हैं। इसे लेकर कंपनी ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि बग की वजह से रिट्वीट पर 'सोशल प्रूफ' टैग की गलत लेबलिंग हो जा रही है। इसी वजह से यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

क्या है सोशल प्रूफ टैग
'सोशल प्रूफ' टैग रिट्वीट का वह हिस्सा है, जिससे यूजर्स को पता चलता है कि जिन लोगों को वे फॉलो करते हैं, उनमें से किसने उनकी पोस्ट को रिट्वीट किया है। ट्विटर का कहना है कि उसके इंजीनियर्स इस समस्या के समाधान की कोशिश में लगे हैं। टेकक्रंच के अनुसार, ट्विटर ने यह कन्फर्म किया कि यह बग कई दिनों से सक्रिय है। 

PunjabKesari

यूजर्स की शिकायतों पर प्रतिक्रिया 
फिलहाल, कंपनी के @TwitterSupport अकाउंट पर इस समस्या से प्रभावित यूजर्स की शिकायतों का कोई जवाब नहीं दिया गया है। वहीं माना जा रहा है कि आने वाले समय में कंपनी इस समस्या को अपडेट के जरिए ठीक कर सकती है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि जब तक बग की समस्या का समाधान नहीं किया जाता, जो ट्विटर यूजर अलग-अलग लोगों द्वारा किए गए रिट्वीट को अपनी टाइमलाइन पर नहीं देखना चाहते हैं, वे ट्वीट के नीचे बने ऐरो को टैप कर कर सकते हैं। इससे वे इस तरह के कंटेंट को कम देख पाएंगे। 

 

 


Edited by:Jeevan

Latest News