भारत में लांच हुए Asus के दो नए स्मार्टफोन्स,  कीमत 9,999 रुपए से शुरू

  • भारत में लांच हुए Asus के दो नए स्मार्टफोन्स,  कीमत 9,999 रुपए से शुरू
You Are HereGadgets
Friday, September 15, 2017-11:19 AM

जालंधरः ताईवान की दिग्गज कंपनी असूस ने ग्लोबल मार्केट में लांच किए गए प्रोडक्ट असूस ज़ेनफोन 4 सेल्फी और असूस ज़ेनफोन 4 सेल्फी प्रो को भारतीय ग्राहकों के लिए पेश कर दिया। बात यह है कि कंपनी ने असूस ज़ेनफोन 4 सेल्फी का एक और वेरिएंट खास भारतीय मार्केट के लिए लांच किया है जो एक फ्रंट कैमरे के साथ आता है। 


 
Asus ZenFone 4 Selfie Pro व ZenFone 4 Selfie की कीमत और उपलब्धताः

Asus ZenFone 4 Selfie (ZB553KL) के एक फ्रंट कैमरे वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी 9,999 रुपए रखी है। वहीं, इसका दो फ्रंट कैमरे वाला वेरिएंट आपको आम तौर पर 14,999 रुपए में मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में इसे 13,999 रुपए में बेचा जाएगा। Asus ZenFone 4 Selfie Pro (ZB552KL) को भारत रुपए में 23,999 रुपए में उपलब्ध कराया गया है। तीनों ही स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 21 सितंबर से उपलब्ध होंगे। कंपनी इन हैंडसेट के साथ रिलायंस जियो यूज़र को अतिरिक्त 100 जीबी डेटा भी देगी। Asus ZenFone 4 Selfie Pro और ZenFone 4 Selfie (ZD553KL) सनलाइट गोल्ड, रॉग रेड और डीपसी ब्लैक रंग में मिलेंगे। वहीं, ज़ेनफोन 4 सेल्फी (ZB553KL) को सनलाइट गोल्ड, रोज़ पिंक और डीपसी ब्लैक रंग में बेचा जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशनः


Zenfone 4 Selfie -

Zenfone 4 Selfie के दो वैरिएंट पेश किए गए हैं।  पहले वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जबकि दूसरे वैरिएंट में 3GB के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें क्वॉल्कॉम ऑरक्टाकोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड नॉगट दिया गया है। इसकी स्क्रीन 5.5 इंच की है और यह एचडी है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए मेमोरी को बढ़ा कर 2TB तक किया जा सकता है।

 

फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसमें फेस डिटेक्टशन ऑटो फोकस दिया गया है। फ्रंट कैमरे की बात करें जो इसकी खासियत भी है। इसमें दो फ्रंट कैमरे हैं। एक 20 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन के एक वैरिएंट में सेल्फी कैमरे के लिए एक कैमरा  है। एक सेल्फी कैमरे वाले फोन के रियर कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

 Asus Zenfone 4 selfie pro और Zenfone 4 selfie भारत में लॉन्च, कीमत 9999 रु से शरू


ZenFone 4 Selfie Pro -

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Android Nougat बेस्ड कंपनी का ओएस ZenUI 4.0 दिया गया है। इसमें क्वॉल्कॉम का मिड रेंज प्रोसेसर ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 लगया गया है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को माइक्रो एसडी कार्ड लगाकर 2TB तक कर सकते हैं।

 

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है। इसमें 12 मेगापिक्स के दो कैमरे दिए गए हैं। खास बात यह है कि इसके जरिए आप 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते है।इसके रियर में 16 मेगापिक्सल का एक कैमरा है जिसमें डुअल एलईडी के साथ फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस दिया गया है।
 

 

 

 

 


Latest News