1000 रुपये से भी कम कीमत में यह कंपनी लाई आपके लिए स्मार्ट नैकबैण्ड

  • 1000 रुपये से भी कम कीमत में यह कंपनी लाई आपके लिए स्मार्ट नैकबैण्ड
You Are HereGadgets
Friday, November 12, 2021-1:38 PM

गैजेट डेस्क: U&i के सब-ब्रांड U&i प्राइम ने नेक्स्ट जनरेशन स्मार्ट नैकबैण्ड ‘शफल 4’ को तीन आकर्षक रंगों ब्लैक, ग्रीन और ब्लू में लॉन्च किया है। शफल 4 अपनी आधुनिक तकनीक और स्मार्ट फीचर्स जैसे मैग्नेटिक स्विच कंट्रोल, स्मार्ट वाइब्रेशन्स, सुपरफास्ट चार्जिंग और लम्बी बैटरी लाईफ के साथ शानदार ऑडियो गुणवत्ता देता है। U&i प्राइम शफल 4 एक अफॉर्डेबल एवं फीचर्स से युक्त ऑडियो एक्सेसरी है, यह लाईटवेट एक्सेसरी इस्तेमाल में आरामदायक है और इसे लम्बे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। यह बेहतरीन गुणवत्ता के सॉफ्ट और मजबूत ABS प्लास्टिक और स्किन फ्रेन्ड्ली सिलिकॉन से बनी है। इसके अलावा शफल 4 आईपीएक्स-5 सर्टिफाईड है, यह पसीने, धूल और पानी के लिए रेज़िस्टेन्ट है। तो आपको बारिश, रनिंग या व्यायाम के दौरान इसके पानी से खराब होने की चिंता नहीं सताएगी और बिना किसी रूकावट के अपना मनोंरजन जारी रख सकेंगे।

आधुनिक फीचर्स से युक्त U&i प्राइम शफल 4 के ईयरबड्स नियोडायमियम मैग्नेट्स के साथ आते हैं। जब आप इन्हें इस्तेमाल नहीं कर रहे होते, तब वे एक दूसरे के साथ अटैच होकर ऑटोमेटिक तरीके से बंद हो जाते हैं। इसके मुलायम सिलिकॉन ईयरटिप्स के साथ, आपको बाहर का शोर नहीं सुनाई देता और आप शांति से अपने पसंदीदा संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इस तरह शफल 4 आपको ऑडियो का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

लॉन्च के अवसर पर U&i के CEO मीत विज, ने कहा, ‘‘हमें U&i प्राइम शफल 4 का लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह डिवाइस शानदार गुणवत्ता के ऑडियो का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। इसके रिच डीटेल्स और शानदार बास के साथ आपका म्युज़िक सुनने का अंदाज़ पूरी तरह से बदल जाएगा। यह डिवाइस बेहतरीन एवं आधुनिक तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो हाई वॉल्युम पर भी ऑडियो का क्रिस्प अनुभव देता है।’

U&i प्राइम शफल 4 नैकबैण्ड स्मार्ट माइक्रो मोटर के साथ आता है, जो कॉल या मैसेज रिसीव करने के समय वाइब्रेट करता है।यह डिवाइस जब आपका स्मार्टफोन साइलेन्ट मोड में हो तब भी अपनी स्मार्ट वाइब्रेशन तकनीक के साथ आपको कॉल और मैसेज का एलर्ट देता है। तो अब आपके महत्वपूर्ण कॉल या मैसेज कभी मिस नहीं होंगे, फिर चाहे आप शोर में हों, मुवी थिएटर में या बोरिंग बोर्डरूम मीटिंग में।

U&i प्राइम शफल 4 लम्बी बैटरी लाईफ का वादा करता है। अपनी बड़ी क्विक-चार्जिंग इनबिल्ट लिथियम-आयम रीचार्जेबल बैटरी के साथ शफल 4 आपका भरपूर मनोरंजन करेगा और एक ही चार्ज के बाद 15 घण्टों तक म्युज़िक के साथ-साथ आपको वॉइस एवं वीडियो कॉल्स से भी कनेक्टेड रखेगा। इतना हीं नहीं! इसकी क्विक चार्जिंग बैटरी के साथ, 10 मिनट तक चार्ज कर आप 6 घण्टे के प्लेटाईम का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता
U&i प्राइम शफल 4 स्मार्ट नैकबैण्ड कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट, सभी अग्रणी ऑनलाईन स्टोर्स पर INR 999 की कीमत पर 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है।


Edited by:Hitesh

Latest News