यूजर को बिना LED फ्लैश के मिला Xiaomi Mi 9, जानें पूरा माजरा

  • यूजर को बिना LED फ्लैश के मिला Xiaomi Mi 9, जानें पूरा माजरा
You Are HereLatest News
Friday, March 8, 2019-6:21 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में चीनी कंपनी शाओमी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi 9 लांच किया है। वहीं इस स्मार्टफोन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। चीन में एक व्यक्ति ने शाओमी Mi 9 ऑर्डर किया और बदले में उसे बिना LED फ्लैश वाला Mi 9 स्मार्टफोन मिला। एक Weibo यूजर ने शाओमी Mi 9 की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें से स्मार्टफोन से LED फ्लैश गायब है। यहां तक की उस स्मार्टफोन में LED फ्लैश का कटआउट भी गायब था।

PunjabKesariयह घटना सीधा-सीधा कंपनी के क्वॉलिटी फेलियर को दर्शाती है। क्योंकि Weibo के उस पोस्ट में शाओमी के कस्टमर केयर का कोई रिप्लाई नहीं आया, इसलिए ऐसा हो सकता है कि शाओमी ने इस स्मार्टफोन को तुरंत रिप्लेस कर दिया हो।आपको बता दें कि शाओमी Mi 9 स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसे 2.4Ghz पर क्लॉक किया गया है।

PunjabKesariफोन में गेमिंग एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर करने के लिए इस फोन में Adreno 640 GPU चिप लगी हुई है। शाओमी के इस फोन के रियर साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप लगा हुआ है, वहीं इस नए  फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan