10.4 लाख रुपए की कीमत में लांच हुअा यह लग्जरी स्मार्टफोन, जानें इसमें क्या है खास

  • 10.4 लाख रुपए की कीमत में लांच हुअा यह लग्जरी स्मार्टफोन, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Saturday, October 20, 2018-3:07 PM

गैजेट डेस्क- लग्जरी स्मार्टफोन ब्रांड Vertu ने मार्केट में अपने शानदार स्मार्टफोन Aster P को लांच किया है। वर्टू ब्रांड का यह प्रीमियम स्मार्टफोन यूरोपियन स्टाइल बैक केस डिजाइन और टाइटेनियम अलॉय फ्रेम के साथ आता है। फोन के बैक पैनल पर ट्रेडमार्क विंग डिजाइन के अलावा फ्लैप मौजूद रहेगा। फ्लैप को ओपन करने के बाद आपको सिम-स्लॉट दिखाई देगा। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लांच किया है जिनके नाम Baroque और Gothic हैं। बता दें कि इस फोन की कीमत 5,000 डॉलर (करीब 3.79 लाख रुपए) से शुरू होती है। वहीं गोल्ड प्लेटेड मॉडल को 14,146 डॉलर (करीब 10.4 लाख रुपए) में बेचा जाएगा। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स

इस महंगे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 4.97 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल), प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660, रैम 6 जीबी, इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.1 ओरियो, ड्यूल-सिम (नैनो) सपोर्ट और बैटरी 3,200एमएएच (क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी) की है।

PunjabKesari
कैमरा

कैमरा की बात करें तो इसमें ड्यूल-एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है जिसका इसका अर्पचर एफ/2.2 है।

PunjabKesari
बटलर बटन

वर्टू एक्सक्लूसिव बटलर सर्विस इस्तेमाल करने के लिए फोन के साइड में बटलर बटन दिया गया है। सर्विस 24x7 उपलब्ध रहेगी, डिनर के लिए टैबल रीजर्व, ट्रेवल प्लान करने और अन्य जरूरी चीजों के लिए सर्विस का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

PunjabKesariकनेक्टिविटी

फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4 जी एलटीई, वाईफाई के साथ हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को शामिल किया है। अापको बता दें कि इस स्मार्टफोन को JD.com पर प्री-ऑर्डर के लिए लिस्ट कर दिया गया है और फोन की शिपिंग 30 अक्टूबर से शुरू होगी।


Edited by:Jeevan

Latest News