वीवो कल लांच करने जा रही है अपना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में...

  • वीवो कल लांच करने जा रही है अपना सबसे पावरफुल स्मार्टफोन, जानें इसके बारे में...
You Are HereGadgets
Monday, June 11, 2018-7:56 AM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो कल यानी 12 जून को Shenzhen, चाइना में एक इवेंट आयोजित करने वाली है, जहां कंपनी अपने Vivo अपेक्स स्मार्टफोन को पेश करेगी। खासियत की बात करें तो इस स्मार्टफोन का आधा हिस्सा फिंगरप्रिंट सेंसर के रुप में प्रयोग किया जा सकता है यानी यूजर्स फोन के इस हिस्से में कहीं भी टच के माध्यम से फोन को अनलॉक कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

यह स्मार्टफोन 5.99 इंच की HD+ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसैसर दिया जाएगा। इस नए वीवो एपेक्स स्मार्टफोन में साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजी भी होगी। जिससे कि स्मार्टफोन की पूरी स्क्रीन दरअसल एक स्पीकर में बदल जाती है। साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजी दरअसल वाइब्रेशंस को डिस्प्ले के माध्यम से भेजती है जिससे कि किसी प्रकार के सामान्य लाउडस्पीकर की आवश्यकता नहीं पड़ती और अधि बैलेंस्ड ऑडियो एक्सपीरियंस यूजर्स को मि

 

PunjabKesari

 

(SIP) टेक्नॉलॉजीः

इसके अलावा इस नए कॉन्सैप्ट स्मार्टफोन में एक नई सिस्टम इन पैकेज (SIP) टेक्नॉलॉजी का प्रयोग भी DAC इंटीग्रेशन के लिए किया गया है और इससे तीन ऑपरेशनल एंप्लीफायर्स को साथ रखा गया है जिससे कि सर्किट बोर्ड में इनके स्पेस की आवश्यकता लगभग 60 प्रतिशत तक घट जाती है।


Latest News