15 सितंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन

  • 15 सितंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Vivo V7+ स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-9:30 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने आज अपना नया स्मार्टफोन Vivo V7+ लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 21,990 रुपए है। इस स्मार्टफोन को सेल के लिए 15 सितंबर को उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल यह फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया। उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। अन्य कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की तरह है Vivo ने V7+ स्मार्टफोन को बेजल लैस डिसप्ले के साथ लांच किया। 

 


सबसे पहले हमने फुलविजन डिसप्ले को LG G6 में देखा था, इसके बाद Samsung Galaxy S8 स्मार्टफोन्स में इन्फिनिटी डिसप्ले देखने को मिला। इसके अलावा सस्ते डिवाइस जैसे LG Q6 और Micromax Canvas Infinity में भी फुलविजन डिसप्ले देखने को मिला है।  

 

Vivo V7+ के स्पेसिफिकेशनः

फोन में 5.99 इंच का एचडी (720x1440 पिक्सल) आईपीएस इनसेल डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास वाला है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। साथ ही इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


 
फोटोग्राफी के लिए इसमें 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा रियर कैमरा की बात करें तो फोन में एलईडी फ्लैश और f/2.0 अपर्चर के साथ 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,225 एमएएच की बैटरी मौजूद है।


 
कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें डुअल सिम कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप), 4जी एलटीई सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, एफएम रेडियो और यूएसबी ओटीजी दिया गया है। सॉप्टवेयर की बात करें V7+ एंड्राइड 7.1 नौगट बेस्ड फनटच OS 3.2 पर कार्य करता है।


 


Latest News