168 दिनों की वैधता के साथ Vodafone लाया नया प्लान, मिलेगा डाटा और कॉलिंग

  • 168 दिनों की वैधता के साथ Vodafone लाया नया प्लान, मिलेगा डाटा और कॉलिंग
You Are HereGadgets
Thursday, August 30, 2018-4:18 PM

गैजेट डेस्क- वोडाफोन ने टेलीकॉम मार्केट में यूजर्स को अाकर्षित करने के लिए 597 रुपए का नया प्लान पेश किया है। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए इस प्लान की वैधता 112 दिनों की और फीचर फोन यूजर्स के लिए वैधता 168 दिनों की है। प्लान में यूजर्स को कुल 10 जीबी डाटा मिलेगा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। वहीं रोमिंग में भी आउटगोइंग फ्री होगी और रोज 100 मैसेज भी मिलेंगे। हालांकि कंपनी ने अनलिमिटेड कॉलिंग की सीमा भी तय की है। माना जा रहा है कि कंपनी के इस नए प्लान से एयरटेल और रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर मिलेगी।

PunjabKesari

वोडाफोन 597

इस प्लान के बारे में विस्तार से जानें तो इसमें प्रतिदिन 250 मिनट और सप्ताह में 1,000 मिनट कॉलिंग की जा सकेगी। जिसमें कि कस्टमर्स पूरी वैलिडिटी के दौरान यूजर केवल 100 यूनीक नंबर्स पर ही कॉल्स कर सकते हैं।यह प्लान देशभर के सभी सर्किल में उपलब्ध है और इसे वोडाफोन की वेबसाइट व एप से रिचार्ज कराया जा सकता है। 

 PunjabKesariअापको बता दें कि वोडाफोन के इस प्लान की टक्कर एयरटेल के 597 रुपए वाले प्लान से होगी जिसमें 168 दिनों की वैधता के साथ 10 जीबी डाटा, रोज 100 मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। एेसे में देखना होगा कि वोडाफोन के इस नए प्लान को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है।  

PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News