Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल शुरू, जानें बुकिंग करने का प्रोसेस

  • Jio Phone 2 की दूसरी फ्लैश सेल शुरू, जानें बुकिंग करने का प्रोसेस
You Are HereGadgets
Thursday, August 30, 2018-12:53 PM

गैजेट डेस्क- JioPhone2 की दूसरी फ्लैश सेल आज यानी 30 अगस्त 2018 को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। अाप इस फोन को Jio.com पर फ्लैश सेल में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 2,999 रुपए रखी गई है। वहीं JioPhone2 की पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त 2018 को हुई थी। इस फोन में वॉयस असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन होगा। यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा और यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करेगा। फिजिकल क्वर्टी कीपैड वाले इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं। बता दें किJioPhone2 की पहली फ्लैश सेल में कुछ ही मिनटों के भीतर आउट ऑफ स्टॉक हो गया था।

PunjabKesariएेसे करे बुक

- इस फोन को बुक कराने के लिए jio.com ओपन करने पर सबसे पहले JioPhone2 की फ्लैश सेल का ऑप्शन आएगा। इसमें आपको फ्लैश सेल पर क्लिक करना होगा।

- इसके बाद स्क्रीन पर 'बाय नाऊ' (Buy Now) का विकल्प आएगा। बाय नाऊ पर क्लिक करते ही आप अपने इलाके का पिनकोड डालकर होम डिलीवरी की उपलब्धता के बारे में जान सकते हैं।

- बुकिंग में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी डालनी होगी. इसके बाद आप जिस एड्रेस पर फोन की डिलीवरी चाहते हैं, वो डालना होगा. इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद आपको पेमेंट करना होगा।

- आप नेटबैंकिंग, डेबिट, क्रेडिट कार्ड के जरिए अपना पेमेंट कर सकते हैं. इस फोन की बुकिंग कराने के बाद आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर या ई-मेल आईडी पर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन मिलेगा।

PunjabKesariजियोफोन 2 के स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 2.4 इंच QVGA
ऑपरेटिंग सिस्टम काई ओएस
रैम 512MB
इनबिल्ट स्टोरेज 4GB
एक्सपैनडेब्ल स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड से 128 GB 
रियर कैमरा 2 MP
फ्रंट कैमरा VGA
कनैक्टिविटी VOLTE 4G
बैटरी 2000 mAh

Edited by:Jeevan

Latest News