JioSaavn एप की टक्कर में Vodafone Idea लांच करेगी म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप

  • JioSaavn एप की टक्कर में Vodafone Idea लांच करेगी म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप
You Are HereLatest News
Saturday, February 9, 2019-4:11 PM

गैजेट डेस्क- Reliance Jio के JioSaavn और Airtel के Wynk Music को टक्कर देने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea जल्द ही अपनी म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप लांच कर सकती है। नए एप के लांच के साथ ही कंपनी मौजूदा Idea Music एप को बंद कर देगी। वोडाफोन आइडिया के सीईओ बालेश शर्मा ने कहा, 'हम लोग आइडिया म्यूजिक एप को बंद कर रहे हैं और जल्द ही हम एक नए म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस लेकर आने वाले हैं जो यूजर्स को बेस्ट-इन-क्लास म्यूजिक उपलब्ध कराएगा। हम आपको इसके बारे में बताते रहेंगे लेकिन अभी हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है म्यूजिक और इसके लिए हम पार्टनरशिप के जरिए काम करने वाले हैं'।

PunjabKesariइस समय एयरटेल के विंक म्यूजिक के पास अभी कुल 10 करोड़ यूजर हैं। वहीं जियो सावन एप दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा स्ट्रीमिंग, एंटरटेनमेंट और आर्टिस्ट प्लैटफॉर्म है। ऐसे में वोडाफोन आइडिया की अपने म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप के जरिए कोशिश रहेगी कि वह यूजर्स को एयरटेल और जियो से बेहतर सर्विस उपलब्ध कराए।

 

आपको बता दें कि टेलिकॉम कंपनियां बढ़ते कॉम्पिटिशन में खुद को बनाए रखने के लिए यूजर्स के लिए नई-नई सेवाओं को लांच करती रहती हैं। इसका सबसे बड़ा कारण है कि कोई भी टेलिकॉम कंपनी सेवाओं की कमी की वजह से अपने सब्सक्राइबर को नहीं खोना चाहतीं। ऐसे में देखना होगा कि कंपनी की इस एप को लांच के बाद कैसा रिस्पांस मिलता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan