Vodafone Idea ने लांच किया 24 रुपए का प्रीपेड प्लान, जानें इसमें क्या है खास

  • Vodafone Idea ने लांच किया 24 रुपए का प्रीपेड प्लान, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Friday, January 25, 2019-11:49 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने के लिए वोडाफोन- आइडिया ने 24 रुपए का प्लान लांच किया है। वोडाफोन आइडिया इस प्लान में 100 ऑन नेट नाइट कॉलिंग मिनट दे रहा है जिसकी ड्यूरेशन 11:00PM से 6:00AM तक है। ऑन नेट कॉलिंग का मतलब है कि वोडाफोन यूजर्स वोडाफोन पर और आइडिया यूजर्स सिर्फ आइडिया पर इसका बेनिफिट उठा पाएंगे। अन्य कॉल्स, लोकल और STD पर 2.5 पैसा प्रति सेकंड चार्ज किया जाएगा। वहीं डाटा के लिए प्रति 10KB, 4पैसे का चार्ज लिया जाएगा।

PunjabKesariयह प्लान उन लोगों के लिए है जो अपने मोबाइल नंबर को चालू रखते हुए अपने अकाउंट की वैलिडिटी को बढ़ाना चाहते हैं, उन्हें कॉलिंग और डाटा बेनिफिट की जरूरत नहीं है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। यह प्लान वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर यूजर्स दोनों के लिए है। यह एक ओपन मार्केट प्लान है जो सभी प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए है। वोडाफोन और आइडिया के सभी सर्किल से इस प्लान को लिया जा सकता है।
PunjabKesariआपको बता दें कि एयरटेल, वोडाफोन- आइडिया और टाटा डोकोमो ने 35 रुपए के रिचार्ज प्लान की शुरूआत की थी। इसके बाद वॉयस और डेटा की सुविधा के लिए एयरटेल और टाटा ने 23 रुपए का प्लान लांच किया। अब वोडाफोन- आइडिया ने इसी को देखते हुए 24 रुपए का प्लान लांच कर दिया है।


Edited by:Jeevan

Latest News