वोडाफोन के 255 रुपए वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा ज्यादा डाटा

  • वोडाफोन के 255 रुपए वाले प्लान में अब यूजर्स को मिलेगा ज्यादा डाटा
You Are HereLatest News
Sunday, August 4, 2019-3:10 PM

गैजेट डैस्क : वोडाफोन ने अपने 255 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बड़ा बदलाव कर दिया है। यूजर्स को पहले इस प्लान में कम्पनी 2GB डाटा ऑफर करती थी लेकिन अब इस प्लान में यूजर्स को 2.5GB डाट रोजाना मिलेगा इसके अलावा प्रतिदिन 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की बताई गई है। 

  • Jio के 198 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डाटा मिलता है। इसी बात पर ध्यान देते हुए वोडाफोन ने 255 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस महीने की शुरूआत में वोडाफोन ने भारतीय यूजर्स के लिए नए प्लान्स लॉन्च किए थे जिनमें यूजर्स को कॉलिंग, डाटा और SMS बेनिफिट दिए गए थे। 205 रुपए वाले प्लान की अगर बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट्स व कुल मिला कर 600 SMS दिए गए थे। इस प्लान में पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए सबस्क्राइबर्स को 2 जीबी डाटा ऑफर किया जाता है। वहीं 225 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग के साथ 600 फ्री SMS और 4 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इस पैक में 48 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh