अब केरल में भी वोडाफोन यूजर्स इस सर्विस का उठा पाएंगे लाभ

  • अब केरल में भी वोडाफोन यूजर्स इस सर्विस का उठा पाएंगे लाभ
You Are HereLatest News
Thursday, May 10, 2018-4:44 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी वोडोफोन ने अपने केरल सर्कल के यूजर को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से अपनी वॉइस ओवर LTE (VoLTE) सर्विस को लांच कर दी है। केरल में Vodafone यूजर्स अब VoLTE के ज़रिए कॉल्स कर पाएंगे और HD क्वालिटी वॉइस का मज़ा ले पाएंगे। वहींं Vodafone SuperNet 4G यूजर्स बिना किसी चार्ज के Vodafone VoLTE का उपयोग कर सकते हैं और सभी कॉल्स मौजूदा प्लान या पैक बेनिफिट के अनुसार चार्ज की जाएंगी। बता दें कि इस समय वोडोफोन पंजाब, चेन्नई, राजस्थान, मुंबई, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, महाराष्ट्र और गोवा में अपनी VoLTE सर्विस ऑफर कर रहा है।

 

Vodafone इंडिया के केरल बिसनेस हैड Ajit Chaturvedi ने कहा, “केरल में लीडिंग टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर होने के नाते, हम अपने नेटवर्क को अपग्रेड करने और बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण निवेश कर रहे हैं, ताकि हम अपने बहुमूल्य ग्राहकों को अच्छा सर्विस एक्सपीरियंस मुहैया करवा सकें। Vodafone VoLTE यूज़र एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए एक बढ़ा क़दम है”।

 

क्या है VoLTE सर्विस?

VoLTE सर्विस 4G सर्विस नेटवर्क पर काम करती है जो यूज़र्स को HD क्वालिटी वॉइस कॉल्स और फास्टर कॉल सेटअप ऑफर करती है। किसी कारण से 4G नेटवर्क कवरेज न होने पर VoLTE कॉल्स खुदबखुद 3G/2G नेटवर्क पर शुरू हो जाती है, ताकि यूज़र्स कनेक्टेड रहें और उन्हें बेहतर सुविधा मिलेगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!