Volkswagen ने लांच किए वेंटो, पोलो और एमियो के कनेक्ट एडिशन्स

  • Volkswagen ने लांच किए वेंटो, पोलो और एमियो के कनेक्ट एडिशन्स
You Are HereCars
Friday, October 12, 2018-1:16 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने भारत में वेंटो, पोलो और एमियो कार्स के नए कनेक्ट एडिशन लांच किए हैं। फॉक्सवैगन पोलो, वेंटो और एमियो कनेक्ट एडिशन में कई नए फीचर्स दिए गए हैं जिसमें नया लैपिज ब्लू पेंट स्कीम भी मौजूद है।फॉक्सवैगन कनेक्ट एक इंटेलिजेंट कनेक्टेड व्हीकल असिस्टेंस सिस्टम है जो राइडर को एप के जरिए कार सिस्टम से कनेक्ट करने की अनुमति देता है, ताकि कार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारियां हासिल की जा सके।

PunjabKesariकीमत

फॉक्सवैगन पोलो रेंज की कीमत 5.55 लाख से 9.39 लाख रुपए तक है। वहीं एमियो लाइन-अप की कीमत 5.65 लाख से 9.99 लाख रुपए तक है। फॉक्सवैगन वेंटो की कीमत 8.38 लाख से 14.02 लाख रुपए तक जाती है। 

PunjabKesari
असिस्टेंस सिस्टम

फॉक्सवैगन कनेक्ट असिस्टेंस सिस्टम यूजर्स की कार को स्मार्टफोन से प्लग और प्ले डाटा डोंगल के जरिए कनेक्ट करने की अनुमति देता है। डोंगल कार के ऑनबोर्ड डायग्नोस्टिक्स (OBD) पोर्ट में फिट किया गया है और स्मार्टफोन डिवाइस को ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट करता है।

PunjabKesariनए फीचर्स 

फॉक्सवैगन पोलो, वेंटो, और एमियो कनेक्ट एडिशन में कनेक्ट डोंगल, 16-इंच ग्रे पोर्टागो एलॉय व्हील्स, लैदर सीट कवर्स, एल्यूमीनियम पेडल्स और कार्बन फिनिश्ड ORVMs दिए गए हैं। वहीं कनेक्ट एडिशन में ग्लोसी रूफ और साइड फॉयल, फेंडर पर क्रोम बैज "कनेक्ट" भी दिए गए हैं। स्टैंडर्ड फॉक्सवैगन पोलो, एमियो और वेंटो में मून स्टोन कलर्ड रेडियो सराउंड ट्रिम, ग्लॉवबॉक्स लाइट, रियर USB चार्जिंग पोर्ट आदि दिए गए हैं।

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan