युवाओं को आकर्षित करने के लिए टीवीएस ने उतारा Wego का नया मॉडल

  • युवाओं को आकर्षित करने के लिए टीवीएस ने उतारा Wego का नया मॉडल
You Are HereBikes
Friday, October 12, 2018-4:25 PM

ऑटो डेस्क- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने मार्केट में अपने स्कूटर वीगो का नया 2018 वर्जन लॉन्च किया है। नई 2018 टीवीएस वीगो में कुछ कॉस्मेटिक अपेडट किए गए हैं और इसमें एडिशनल फीचर्स भी जोड़े गए हैं। नई 2018 टीवीएस वीगो नए कलर और ग्राफिक्स के साथ आएगी। इसमें स्पोर्टी सीट, 20-लीटर का यूटिलिटी बॉक्स, व्हील-रिम स्टीकर और पास देने के लिए स्विच बटन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें मेंटेनेंस-फ्री बैटरी भी लगी है। हालांकि, कंपनी ने स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर की एक्स-शोरूम, दिल्ली में कीमत 53,027 रुपए रखी है।

लॉन्चिंग

टीवीएस में वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग - कम्यूटर मोटरसाइकिल) अनिरुद्ध हलदार ने कहा, "टीवीएस मोटर कंपनी में, हमने ग्राहक आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर अपने पोर्टफोलियो को विकसित किया है। हमें विश्वास है कि टीवीएस वीगो हमारे ग्राहकों को संतुष्ट करेगा।"PunjabKesariनए फीचर्स

इसमें फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्ल्स्टर, एलईडी टेल लैम्प, एक्सटर्नल फ्यूल-फिलिंग दिया गया है। इसके साथ ही इसमें मोबाइल चार्ज करने की भी सुविधा दी गई है। माना जा रहा है कि नई 2018 टीवीएस वीगो भारत में होंडा एक्टिवा 5जी, हीरो मैस्ट्रो एज, यामाहा रे-Z और महिंद्रा गस्टो को टक्कर देगी।

PunjabKesariइंजन

इसमें मौजूदा 109.7 सीसी इंजन लगा है, जो 8 बीएचपी की पावर और 8.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। नई 2018 टीवीएस वीगो में 12-इंच का अलॉय व्हील लगाया गया है। सस्पेंशन के तौर पर इसमें पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan