Jio फीचर फोन खीरदने के है इच्छुक तो ये रहा प्री-बुक करने का तरीका

  • Jio फीचर फोन खीरदने के है इच्छुक तो ये रहा प्री-बुक करने का तरीका
You Are HereGadgets
Friday, July 21, 2017-2:04 PM

जालंधरः रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज जियो फोन को लांच कर दिया है। इस फीचर फोन को मुकेश अंबानी ने 'इंडिया का इंटेलीजेंट स्मार्टफोन' बताया है। जियो फोन 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों के लिए बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि जियो के इस फीचर फोन के लिए 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी और फोन सितंबर से पहले आओ पहले पाओ के आधार मिलेगा।

इसके अलावा आपको बता दें कि मुकेश अंबनाी ने जियो फोन के लिए 'इफेक्टिव ज़ीरो प्राइस' की घोषणा की है। जिसका मतलब है कि जियो फोन के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी जमा करानी होगी जो 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे।

ऐसे करें प्री-बुकिंग

- अगर आप जियो फीचर फोन को खरीदने के इच्छुक है तो 24 अगस्त से माय जियो ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं।

जियो फीचर फोन (स्पेसिफिकेशन)

इस फीचर फोन में 2.4 इंच की डिसप्ले है। फोन में 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मैगापिक्सल रियर कैमरा और VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,000mah की बैटरी है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर्स मौजूद है। 


Latest News