एप्पल के लिए खास है वर्ष 2019, लॉन्च करेगी कई शानदार प्रोडक्ट्स

  • एप्पल के लिए खास है वर्ष 2019, लॉन्च करेगी कई शानदार प्रोडक्ट्स
You Are HereLatest News
Wednesday, January 2, 2019-1:17 PM

गैजेट डैस्क : वर्ष 2019 एप्पल के लिए बहुत ही खास वर्ष साबित होगा। इस साल एप्पल अपने नए आईफोन्स में ट्रिपल लैंस कैमरा देगी। माना जा रहा है कि इस साल भी आईफोन के तीन वेरिएंट्स लॉन्च होंगे और साइज के मामले में यह iPhone XS, XS Max और XR के जितने ही रहेंगे। इनके अलावा एप्पल नए iPad मिनी पर काम कर रही है वहीं लो कोस्ट होमपोड ब्लूटुथ स्पीकर को भी लाने की तैयारी में है। 

PunjabKesari

एप्पल लाएगी नया AirPower चार्जर

एप्पल ने एयरपावर चार्जर को आईफोन, एप्पल वॉच और एयरपोड्स को चार्ज करने के लिए बनाया है। इसके नए और भी बेहतरीन वर्जन को इस साल लॉन्च किया जाएगा। पहले इस चार्जर में ओवरहीटिंग की समस्या आनी शुरू हो गई थी लेकिन अब इसे मल्टी चार्जिंग फंक्शनैसलिटी के साथ लाया जाएगा। 

PunjabKesari

नए AirPods

इस साल वायरलैस चार्जिंग केस के साथ एप्पल अपने नए वायरलैस एयरपोड्स लॉन्च करेगी। इन्हें इम्प्रूव्ड वाटर रेजिस्टेंट कैपेसिटी, बेहतर ब्लूटुथ सिग्नल और नायस कैन्सलेशन फीचर्स के साथ लाया जाएगा। 

लाजवाब HomePod

आपको बता दें कि एप्पल के होमपोड को ज्यादा महंगी कीमत होने के कारण लोगों ने पसंद नहीं किया था लेकिन एप्पल अब नए कम कीमत वाले होमपोड ब्लूटुथ स्पीकर को बना रही है। इन सैकेंड जनरेशन के होमपोड स्पीकर को इस साल की शुरुआत में लाया जा सकता है। 

PunjabKesari

ओवर द इयर हैडफोन्स

एप्पल इस साल नए ओवर द इयर हैडफोन्स को लाने की तैयारी कर रही है। यह हैडफोन्स सुपीरियर साउंड क्वालिटी देंगे और नायस कैन्सलेशन फीचर्स के साथ आएंगे। 

नया Mac Pro

एप्पल ने मैक प्रो में वर्ष 2013 के बाद कोई बदलाव नहीं किया है। एप्पल इस साल मैक प्रो के मॉड्यूवलर वर्जन को लॉन्च करेगी। जिसे खास तौर पर प्रोफैशनल लोगों के लिए लाया जाएगा। एप्पल का दावा है कि आने वाला एप्पल डैस्कटॉप अब तक का सबसे बेहतरीन सिस्टम के साथ आएगा। वहीं इसे वर्चुअल रिएलिटी व सिनेमा प्रोडक्शन के लिए भी उपयोग में लाया जा सकेगा। नए मैक प्रो में 5K स्पोर्ट के साथ 27 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। 

PunjabKesari

iMac और iMac Pro

इस साल एप्पल नए iMac और iMac Pro को पेश करने वाली है। नए मॉडल्स में फास्टर प्रोसैसर्स मिलेगा। वहीं डिस्प्ले इम्प्रूवमेंट्स के साथ इसे लाया जाएगा। 

नए iPads

रूमर्स हैं कि एप्पल नैक्स्ट जनरेशन iPad को लॉन्च करेगी जो आईपैड के एक्सपीरिएंस को और भी बेहतर बना देंगे। नए आईपैड के वर्जन को 7.9 इंच स्क्रीन साइज में लाया जाएगा। इनमें 4 स्पीकर्स, स्मार्ट कनैक्टर और एप्पल पैंसिल की स्पोर्ट दी गई होगी।। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh