WhatsApp के डिलीट फीचर में सामने अाई बडी खामी

  • WhatsApp के डिलीट फीचर में सामने अाई बडी खामी
You Are HereGadgets
Tuesday, February 20, 2018-12:45 PM

जालंधरः प्रसिद्व इंस्टेट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प में पिछले कुछ समय से लगातार कई फीचर्स शामिल किए जा रहे है। वहीं, पिछले साल व्हाट्सएप्प ने Delete for Everyone नाम का एक फीचर पेश किया था, जिसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया ह लेकिन अब इस फीचर में एक बड़ी खामी सामने आई है। व्हाट्सएप्प में 'Delete for Everyone' एक ऐसा फीचर है जो आपको किसी ग्रुप चैट या पर्सनल किसी को गलत मैसेज जाने पर उस मैसेज को 7 मिनट के अंदर डिलीट करने की सुविधा देता है।  

 

खबरों के मुताबिक, इस फीचर में अगर अापने किसी ग्रुप में मैसेज भेजा है और किसी दूसरे ने उसे कोट कर दिया है तो वे 7 मिनट के भीतर डिलीट करने के बाद भी सभी यूजर्स को नजर अा रहा है। यह फीचर पर्सनल चैट में तो बेहतर ढंग के साथ काम कर रहा है, लेकिन ग्रुप में अगर कोई मैसेज को कोट कर दें तो डिलीट किया हुअा मैसेज भी दिखाई देता है। 

 

इसके अलावा अगर ग्रुप में कोट किए जाने के बाद उस मैसेज पर डिलीट फॉर एवरीवन फीचर काम नहीं करता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फीचर की यह खामी ग्रुप और पर्सनल चैट में भी इसी तरह दिखाई देगी। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि यह बग नहीं है। वहीं,WhatsApp के FAQ पेज में इस फीचर की कोई जानकारी नहीं दी गई है. कोई यूजर यदि अपना भेजा हुआ मैसेज डिलीट करना चाह रहा है तो ये मैसेज डिलीट नहीं हो रहा, सभी को दिखाई दे रहा है। 
 
 


Latest News