फेसबुक को पछाड़ व्हाट्सएप्प ने हासिल किया पहला स्थानः रिपोर्ट

  • फेसबुक को पछाड़ व्हाट्सएप्प ने हासिल किया पहला स्थानः रिपोर्ट
You Are HereLatest News
Sunday, June 10, 2018-12:27 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प भारतीय यूजर्स के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय एप्प है। इस बात की जानकारी कॉमस्कोर की एक रिपोर्ट ग्लोबल डिजिटल फ्यूचर इन फोकस में दी गई है। कॉमस्कोर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय यूजर्स ने सबसे ज्यादा अपना समय व्हाट्सएप्प पर बिताया है। वहीं, गूगल प्ले, यूट्यूब, जीमेल और गूगल सर्च को दूसरा, तीसरा, चौथा और पांचवा स्थान मिला है। 

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा इस रिपोर्ट में अमेजन साइट्स जैसे प्राइम म्यूजिक, वीडियो, अलेक्सा और शॉपिंग की बढ़ोतरी के बारे में भी बताया गया है। भारत में अमेजन के ग्राफ में फेसबुक और गूगल के मुकाबले ज्यादा बढ़त दिखाई दी है।

 

PunjabKesari

 

वहीं, अगर सोशल नेटवर्किंग साइट्स की बात करें तो  भारत में सबसे ज्यादा समय फेसबुक पर बिताया गया है। जिसके बाद इंस्टाग्राम और स्नैपचैट का नाम आता है। वहीं, ट्विटर पर काफी कम समय भारतीय यूजर्स ने व्यतीत किया है।

 

व्हाट्सएप्प ने रोलआउट किया लॉक वॉयस रिकॉर्डिंग फीचरः

 

आपको बता दें कि व्हाट्सएप्प ने अपने सभी यूजर्स के लिए लॉक वॉयस रिकॉर्डिंग फीचर रोलआउट कर दिया है। इससे पहले बीटा वर्जन पर इसकी टेस्टिंग चल रही थी।  इस फीचर का फायदा यह होगा कि आपको वॉयस रिकॉर्डिंग के लिए बटन को दबा कर नहीं रखना पड़ेगा।
 

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News