व्हाट्सएप्प ने ग्रुप यूजर्स के लिए जारी किया नया फीचर, जानें खासियत

  • व्हाट्सएप्प ने ग्रुप यूजर्स के लिए जारी किया नया फीचर, जानें खासियत
You Are HereLatest News
Wednesday, June 6, 2018-2:12 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स पेश करता रहता है ताकि वे अपने यूजर्स को ओर बेहतर सुविधा प्रदान कर सके। इसी कड़ी में एक बार फिर  व्हाट्सएप्प ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नया फीचर जारी किया है। इस फीचर के जरिए यूजर्स आसानी से ग्रुप में चेक कर सकते हैं कि कहां उन्हें मेंशन किया गया है।  इससे पहले यूज़र्स को मेंशन्स देखने के लिए मैन्युअली चैक करना पड़ता था, लेकिन अब इसे आसान बना दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

व्हाट्सएप्प का Predicted Upload फीचरः

आपको बता दें कि हाल ही में व्हाट्सएप्प ने अपनी एप्प में Predicted Upload फीचर नाम से एक नया फीचर एड किया है। इस फीचर के तहत यूजर्स मीडिया (फोटो, वीडियो) शेयरिंग और भी फास्ट कर सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीडिक्ट अपलोड फीचर में यूजर 12 फोटोज़ को चुन सकता है जो व्हाट्सएप्प के सरवर पर अपलोड हो जाएंगी। कैमरा रोल खोलते ही पहले व्हाट्सएप्प खुद से 12 फोटोज़ सलेक्ट करेगा। इन फोटो को यूजर की ओर से DONE पर क्लिक करते ही एप के सर्वर पर अपलोड कर दिया जाएगा। 

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा सर्वर पर अपलोड फोटो को जब यूजर किसी को एप पर शेयर करेगा तो उसे एडिट का ऑप्शन मिलेगा। बता दें कि यहां आप पिक्चर क्रॉप कर सकते हैं या उसमे इफेक्ट्स ड़ाल सकते हैं। अगर इफेक्ट ना डालना चाहें तो उसे डायरेक्ट भी शेयर किया जा सकता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!