नहीं होगा गूगल Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक, सामने आई नई जानकारी

  • नहीं होगा गूगल Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक, सामने आई नई जानकारी
You Are HereGadgets
Friday, July 28, 2017-12:52 PM

जालंधरः पिछले काफी समय से गूगल Pixel 2 और Pixel XL 2 के बारें कोई न कोई जानकारियां सामने आ रही है। वहीं अब Pixel 2 और Pixel XL 2 स्मार्टफोन का CAD रेंडर सामने आया है जिसे देखकर इसके कुछ फीचर्स का अंदाजा लगाया जा सकता है।

MySmartPrice के सहयोग से लीक्स्टर @Onleaks द्वारा ट्विटर पर Pixel 2 और Pixel XL 2 स्मार्टफोन का 3डी रेंडर पोस्ट किया गया है। जिसमें आने वाले इस स्मार्टफोन को हर एंगल से देखा जा सकता है। साथ ही दोनों फोन के कॉर्नर भी स्पष्ट देखे जा सकते हैं। जिसे देखने के बाद सामने आई स्पेसिफिकेशन से यूजर्स को कुछ निराशा हो सकती है। सामने आई 3डी इमेज के मुताबिक Pixel 2 और Pixel XL 2 में हेडफोन जैक नदारद है। इन स्मार्टफोन का लुक काफी हद तक एप्पल के आईफोन के नक्शे कदम पर है। जैसा आईफोन में हेडफोन जैका को हटा दिया गया, वहीं अब पिक्सल स्मार्टफोन की अगली पीढ़ी में यह सुविधा नदारद होगी।

सामने आई इमेज में Pixel 2 और Pixel XL 2 ब्लैक वेरियंट में दिए गए हैं और इनका पूरा डिजाइन स्पष्टता के साथ देखा जा सकता है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि Pixel 2 छोटा वेरियंट होगा जिसमें 4.99-इंच का डिसप्ले होगा, वहीं Pixel XL 2 में 5.99-इंच का बड़ा डिसप्ले उपलब्ध होगा। स्मा


Latest News