JioPhone को टक्कर देगा माइक्रोमैक्स का फीचर फोन: रिपोर्ट

  • JioPhone को टक्कर देगा माइक्रोमैक्स का फीचर फोन: रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Friday, July 28, 2017-12:57 PM

जालंधरः भारत की 4जी निर्माता कंपनी रिलायंस JioPhone को रेस में पीछे छोड़ने के लिए माइक्रोमैक्स पेश करेगी अपना भारतीय मोबाइल ब्रांड माइक्रोमैक्स एक नए फीचर फोन पर काम कर रहा है जो रिलायंस Jio के आने वाले JioPhone को टक्कर देगा। रिपोर्ट के अनुसार,  इस तरह के डिवाइस की मांग बढ़ने पर लावा भी इस प्रकार के फीचर फोन को पेश कर सकता है। बता दें कि लावा ने भारत का पहला कम कीमत वाला VoLTE आधारित 4G फीचर फोन M1 को 3,333 रुपए में पेश किया था।

जानकारी के लिए, बता दें कि पिछले हफ्ते रिलाइंस इंडस्ट्री की 40वीं सालाना जनरल मीटिंग के दौरान JioPhone की घोषणा की गई थी। इस फोन को मुकेश अंबानी ने 0 रुपए में लॉन्च किया था। लेकिन, JioPhone को खरीदने के लिए उपभोक्ताओं को 1,500 रुपए डिपोसिट करने होंगे जो कि 3 साल बाद रिफंड हो जाएंगे। इस फोन के साथ 153 रुपए का प्रति महीने वाला पैक लांच किया गया है और इस फीचर फोन में धन धना धन ऑफर का भी लाभ लिया जा सकेगा।
 
माना जा सकता है कि आने वाले समय में जियो का यह फीचर फोन भारत में टेलीकॉम सेक्टर को हिलाने के साथ-साथ फीचर फोन ब्रैंड को भी प्रभावित कर सकता है।खबर के अनुसार इस डिवाइस को यह दोनों कंपनियां साथ मिलकर डेवेलप करेंगी और इसे भारत में ही बनाया जाएगा। इस हैंडसेट की कीमत और मार्केटिंग जियो करेगी, वो भी सब्सिडी मॉडल के तहत करेगी।


Latest News