महिला के पर्स में पड़े Galaxy Note 9 में लगी आग, कंपनी पर दर्ज किया केस

  • महिला के पर्स में पड़े Galaxy Note 9 में लगी आग, कंपनी पर दर्ज किया केस
You Are HereLatest News
Monday, September 17, 2018-10:13 AM

गैजेट डेस्क- लांग आइलैंड न्यूयॉर्क की रहने वाली एक महिला ने सैमसंग के खिलाफ एक लॉसूट फाइल किया है जिसमें ये कहा गया है कि उसके पर्स में रखे Galaxy Note 9 में अचानक आग लग गई और फोन फट गया। रियल स्टेट एजेंट डियने चुंग ने सितंबर 3 की वो वारदात बताई जब वो लिफ्ट में जा रही थी और अचानक उनके फोन में आग लग गई। इस घटना की जानकारी न्यूयॉर्क पोस्ट के जरिए सामने अाई है। बता दें कि सैमसंग के सीईओ डीजे कोह ने जब इस फोन को लांच किया था तो उन्होंने कहा था कि ये फोन अभी तक का सबसे सुरक्षित फोन है। वहीं स्मार्टफोन में अाग लगने की घटना के मामले में अभी तक सैमसंग का कोई आधारिक बयान नहीं आया है।

एेसे फटा फोन

चुंग ने कहा कि जब फोन ज्यादा गरम होने लगा था तो उन्होंने उसका इस्तेमाल करना बंद कर दिया और फोन को अपने पर्स में रख दिया। जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसी आवाज सुनीं जैसे कोई चीज जल रही हो। फिर अचानक उनके बैग में से धुंआ निकलने लगा जिसके बाद उन्होंने डर के मारे अपना बैग फेंक दिया और सामान बाहर निकालने लगीं लेकिन इस चक्कर में उनकी उंगली जल गई और वो चोटिल हो गईं।

सुप्रीम कोर्ट में लॉसूट फाइल

उन्होंने आगे बताया कि बैग फेंकने के बाद भी फोन वैसे ही जल रहा था जिसके बाद एक व्यक्ति ने उसपर कपड़ा डाला और आग को बुझाया।  चुंग ने क्वीन्स सुप्रीम कोर्ट में लॉसूट फाइल कर दिया है और उनका ये भी मानना है कि सैमसंग को अब स्मार्टफोन बनाना बंद कर देना चाहिए।

लांचिग के समय कहा था सुरक्षित बैटरी

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लांचिंग के समय कहा था कि इसकी बैटरी काफी कमाल की है तो वहीं ये सुरक्षित भी है। कंपनी ने इस बात से भी पर्दा उठाया था कि बैटरी में कोई दिक्कत न हो इसके लिए हमने इसे कई सुरक्षित चेक से गुजारा है।

Galaxy Note 9

अापको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में लांच किया है और इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन को 2018 साल का सबसे बड़ा प्लैगशिप डिवाइस कहा जा रहा था। वहीं स्मार्टफोन के 6GB रैम वेरिएंट की भारत में कीमत 67,900 रुपए और स्मार्टफोन के 8GB रैम वेरिएंट की भारत में कीमत 84,900 रुपए है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan