WWDC 2018: योगा के लिए नए वर्कआउट मोड के साथ एप्पल ने रिलीज़ किया watchOS 5

  • WWDC 2018: योगा के लिए नए वर्कआउट मोड के साथ एप्पल ने रिलीज़ किया watchOS 5
You Are HereLatest News
Tuesday, June 5, 2018-1:23 PM

जालंधरः एप्पल की वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस (WWDC 2018) में कंपनी के सीईओ टिम कुक ने वॉच के लिए लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम की घोषणा की है। इस नए OS में यूजर्स 7 दिनों के डाटा को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर पाएंगे और उनसे बेहतर रिजल्ट होने पर उन्हें चैलेंज भी कर पाएंगे। इसमें इस बार योगा के लिए नया वर्कआउट मोड भी मिलेगा। इसमें स्मार्ट अलर्ट नाम से वर्कआउट डिटैक्शन फीचर भी शामिल किया गया है। 

PunjabKesari

मिलेगा वॉकी-टॉकी फीचरः

नए ओएस में वॉकी-टॉकी फीचर दिया गया है। जिसके जरिए यूजर वाई-फाई या इंटरनेट कनेक्शन की मदद से अपने दोस्तों से बात कर सकते हैं। इसके अलावा अब थर्ड पार्टी ऐप्स भी एप्पल वॉच में इस्तेमाल की जा सकेंगी।

Two Apple Watches demonstrating the new Walkie-Talkie communication feature.

इस अपडेट से और भी स्मार्ट हो जाएंगी वॉचः

फिटनेस के लिए रनिंग करने वाले यूजर्स के लिए अब इसमें और भी बेहतर स्पीड ट्रैकिंग की अॉप्शन मिलेगी। इसके अलावा अाप अपने दोस्तोंसे डाटा भी शेयर कर सकेंगे। माना जा रहा है कि इस अपडेट से अापकी वॉच और भी स्मार्ट हो जाएंगी।

 

एप्पल वॉच में मिलेगा पर्सनल सिरी का शार्टकटः

अपडेट करने के बाद यूजर्स को एप्पल वॉच में सिरी का शार्टकट भी मिलेगा। इसके अलावा यह अॉपरेटिंग सिस्टम  iOS12 को भी सपोर्ट करेगा। इस वॉच में अब अापको हे सिरी कहने की भी जरूरत नहीं होगी, अाप हे सिरी कहने की बजाय अपनी कलाई को ही उठा कर बात कर सकते है। 

 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News