शाओमी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की बिक्री कल दोपहर 12 बजे होगी शुरु

  • शाओमी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन की बिक्री कल दोपहर 12 बजे होगी शुरु
You Are HereLatest News
Sunday, April 7, 2019-5:46 PM

गैजेट डेस्कः शाओमी का भारत में अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi GO कल से बिक्री के लिए आएगा। भारत में इसे 19 मार्च को लॉन्च किया गया था। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 4,499 रुपए है। स्मार्टफोन Android 8.1 ओरियो (एंड्रॉएड गो एडिशन) ओएस पर चलता है, जो विशेष तौर पर कम रैम और मैमोरी वाले स्मार्टफोन के लिए तैयार किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक दो कलर में लॉन्च किया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं। इसे फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने वाले ग्राहक Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा अगर आप जियो यूजर हैं और आप इसे Mi.com से खरीदते हैं, तो आपको 2,200 रुपये तक का बेनिफिट और 100GB बोनस डाटा का बेनिफिट मिलेगा।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन के बैक में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है जिसमें एक LED Flash दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया है। वहीं बात की जाए कनेक्टिविटी की तो इस फोन ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट+ माइक्रोएसडी स्लॉट दिया है जो 4G VoLTE सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ v4.1, एफएम रेडियो, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, वाई-फाई, और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया है। शामोमी ने Redmi Go में 3,000mAh की बैटरी दी है।

बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो Xiaomi Redmi Go में 5-इंच HD डिस्प्ले दी है जिसका रिजॉल्यूशन (720×1280 पिक्सल) है और इस डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। शाओमी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में एंट्री लेवल Snapdragon 425 SoC दिया है जिसमें quad-core सीपीयू है और 1.4 GHz क्लॉक स्पीड है। इस स्मार्टफोन में शाओमी ने 1GB की रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन विशेष रूप से गूगल के एंड्रॉएड गो के तहत कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए तैयार किए ओएस एंड्रॉएड 8.1 ओरियो पर रन करता है।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha