शाओमी ने इस स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किया MIUI 9 अपडेट

  • शाओमी ने इस स्मार्टफोन के लिए रोल आउट किया MIUI 9 अपडेट
You Are HereGadgets
Wednesday, November 8, 2017-3:25 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने जुलाई में MIUI 9 चीनी वर्जन को पेश किया था, जिसके बाद से यूजर्स ग्लोबल वर्जन की प्रतीक्षा कर रहे थे। वहीं, कई बीटा रिलीज के बाद शाओमी ने आखिरकार 2 नवंबर को MIUI 9 ग्लोबली लांच कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि अपडेट को स्टेज्ड तरीके से रोल आउट किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार शाओमी Redmi Note 4 स्मार्टफोन सबसे ज्यादा सेल हुआ है। वहीं, अब शाओमी ने MIUI 9 अपडेट को Redmi Note 4X और Redmi Note 4 (भारत) के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है। 

 

जानकारी के मुताबिक, Redmi Note 4 के लिए MIUI 9 का स्टेबल OTA अपडेट जारी कर दिया गया है। वहीं, अगर आप अपडेट रिसीव नहीं कर पा रहे हैं तो आप इसे मैनुअली डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि MIUI 9 OS के बाद यूजर्स को कई बदलाव देखने को मिलेंगे जिसमें परफॉर्मेंस आॅप्टिमाइजेशन भी शामिल है। MIUI 9 OS एंड्रॉयड नॉगट 7.0 पर आधारित है। यह फीचर एंड्रॉयड मार्शमेलो आधारित MIUI 8 यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।  

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें स्प्लिट स्क्रीन, क्विक स्विच, बेहतर सिस्टम ऑप्टिमाइजेशन, सुंदर एनीमेशन, रिग्रैड गैलरी और सिक्योरिटी एप जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। 


Latest News