शाओमी ने बच्चों के लिए पेश की नई हल्की वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच

  • शाओमी ने बच्चों के लिए पेश की नई हल्की वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Wednesday, May 16, 2018-3:11 PM

जालंधरः चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी ने बच्चो के लिए नई स्मार्टवॉच को पेश किया है। इस ”मी बनी चिल्ड्रेन फोन वॉच 2C ” नामक स्मार्टवॉच की खासियत है कि यह वजन में काफी हल्की महज 37.8 ग्राम की है। इसे वॉटरप्रूफ बनाया गया है ताकि बच्चे बिना किसी चिंता के इसका अासानी से उपयोग कर सकें। इसमें नैनोसिम कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसके जरिए जरूरत पडने पर कॉल और मैसेज भी कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 2,150 रुपए रखी है। ग्राहक इस स्मार्टवॉच को ऑरेंज और स्काई ब्लू अॉप्शन के साथ खरीद सकते है। 


PunjabKesari

फीचर्सः

फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टवॉच के डिजाइन को काफी अलग बनाया गया है और इसमें सिर्फ दो बटन ही लगे है,जो इसकी सैटिंग बदलने व अासानी से उपयोग करने मे मदद करते है। इसमें खासतौर पर बनाई गई PMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो दिन के समय अादि को अासानी से देखने में मदद करती है। कंपनी ने दावा किया है कि  यह स्मार्टवॉच बच्चो को काफी कंफर्ट देगी। 

PunjabKesari
बैटरी व कनैक्टिविटीः

शाओमी की इस नई स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी लगी है, जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह 6 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देगी। इसके अलावा कनैक्टिविटी की बात की जाएं तो इसमें वाई-फाई और ब्लूटुथ की सपोर्ट भी दी गई है, जिसके जरिए अाप इसे स्मार्टफोन से भी कनैक्ट कर सकते है।  


Latest News