स्मार्टफोन के बाद अब शाओमी देगी लोन, चुटकियों में मिलेगें 1 लाख

  • स्मार्टफोन के बाद अब शाओमी देगी लोन, चुटकियों में मिलेगें 1 लाख
You Are HereGadgets
Thursday, May 24, 2018-2:48 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने भारत में अपनी Mi क्रेडिट सर्विस को लांच कर दिया है। इस Mi क्रेडिट सर्विस के तहत ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट में 1 लाख रुपए तक का लोन दिया जाएगा। आपको बता दें कि Xiaomi ने अपनी मी क्रेडिट सेवा के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफॉर्म क्रिडेटबी (KreditBee) के साथ साझेदारी की है। 

 

PunjabKesari

 

इस पार्टनरशिप के तहत शाओमी के एंड्रॉयड बेस्ड MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम यूज करने वाले यूजर्स केवाईसी को पूरा करके 1 हजार रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक का लोन ले सकते हैं। बता दें कि शाओमी के अधिकतर स्मार्टफोन मे MIUI ओएस ही दिया गया है। इसका मतलब यह है कि अगर आपके पास शाओमी एमआई ए1 फोन है तो आप लोन के लिए अप्लाई नहीं कर सकते।

 

10 मिनट से भी कम समय में मिलेगा लोनः

कंपनी के अनुसार इसके माध्यम से लोन केवल 10 मिनट से भी कम के समय में आसान सी KYC वेरिफिकेशन के माध्यम से मिल जाता है। सभी प्रकार की वेरिफिकेशन और यूजर्स की इंफॉर्मेशन आदि पार्टनर प्लेटफॉर्म्स के जरिए होती है, क्योंकि Mi क्रेडिट पर केवल एजेंट्स के जानकारी को ही फिलहाल लिस्ट किया गया है।

 

Mi क्रेडिट सर्विस लांच करते समय शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट ने कहाः

Mi क्रेडिट सर्विस लांच करते समय शाओमी वाइस प्रेसिडेंट, शाओमी इंडिया मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन का कहा कि “शाओमी अपने यूजर्स को इंटरनेट सर्विस उपलब्ध करा रही है जिससे कि वे पूरी तरह से मोबाइल इंटरनेट एक्सपीरियंस ले सकें और MIUI एक ओपन प्लेटफॉर्म है जिसके माध्यम से हम अपनी इंटरनेट सर्विसेज की बड़ी संख्या को पेश करते हैं, जैसे कि कंटेंट, एंटरटेनमेंट, फाइनेंशियल सर्विसेज और प्रोडक्टिविटी टूल्स। Mi क्रे़डिट एक बड़ा कदम है कि हम भारत में अपने यूजर्स के लिए एक महत्वपूर्ण इंटरनेट सर्विस को पेश कर रहे हैं और हमें आशा है कि हमारे यूजर्स के लिए ये जरूरतमंद साबित होगी।”


Latest News