Xiaomi ने भारत में लांच किए स्मार्ट शूज़, जानें इनमें क्या है खास

  • Xiaomi ने भारत में लांच किए स्मार्ट शूज़, जानें इनमें क्या है खास
You Are HereLatest News
Thursday, February 7, 2019-3:46 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी ने भारत में फूटवेयर कैटेगरी में कदम रखते हुए Mi Men's Sports Shoes 2 को लांच कर दिया है। Xiaomi ने दावा किया है कि इन शूज़ को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग तकनीक से तैयार किया गया है। इन स्पोर्ट्स शूज़ को बनाने में पांच अलग-अलग मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है जिस वजह से यह जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट हैं। कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर यह शूज़ अभी 2,499 रुपए में उपलब्ध हैं। Mi Men's Sports Shoes 2 को ब्लैक, ग्रे और ब्लू रंग में उतारा गया है। शूज़ की डिलीवरी 15 मार्च से शुरू होगी।

PunjabKesari
वहीं क्राउडफंडिंग लिस्टिंग केवल 10 दिनों तक ही लाइव रहेगी। आप Xiaomi के नए शूज़ को यहां से खरीद सकते हैं। Mi Men's Sports Shoes 2 को बनाने के लिए सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल, टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच और पीयू सपोर्टिंग लेयर का इस्तेमाल हुआ है। Xiaomi का कहना है कि 10-फिशबोन स्ट्रक्चर ऑर्क सपोर्ट के दौरान इंप्रूव बैलेंस, आरामदायक कूशनिंग और अकस्माती स्प्रेन के खतरे को कम करता है। 

PunjabKesari
केवल इतना ही नहीं, कंपनी का कहना है कि यह शूज़ अल्ट्रा-कंफर्टेबल हैं। Mi Men's Sports Shoes 2 को ब्रीथेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, इसी कारण आप चाहें तो इन्हें आसानी से धो भी सकते हैं। आपको बता दें कि इस समय भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में शाओमी ने अपनी पकड़ काफी मजबूत बना ली है, ऐसे में देखना होगा कि फूटवेयर कैटेगरी में कंपनी को कैसा रिस्पांस मिलता है। 

PunjabKesari
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan