महंगी कीमत में शाओमी ने लांच किया प्रीमियम स्मार्टफोन

  • महंगी कीमत में शाओमी ने लांच किया प्रीमियम स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 8, 2018-6:12 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने Mi MIX 2s आर्ट स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि कंपनी ने इसे खास आर्ट से सजाया है और इसे एक स्पेशल कवर और यूनिक डिजाइन और कस्टमाइज्ड पैकेजिंग के साथ तैयार किया गया है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन के लिए ब्रिटिश म्यूजियम के साथ पार्टनरशिप की है। शाओमी Mi Mix 2S Art Special Edition की कीमत 4299 Yuan (लगभग 45,300 रुपए) है। बता दें कि यह फोन अभी चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं भारत में यह फोन कब लांच होगा इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

 

स्पेसिफिकेशंस

Mi MIX 2s आर्ट स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्पले 5.99-इंच, स्क्रीन बेजल्स लैस स्क्रीन FHD+, प्रोसेसर ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 845, रैम 8 जीबी, स्टोरेज 256 जीबी और बैटरी 3400 mAh की है जोकि क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

 

PunjabKesari

 

कैमरे की बात करें तो फोन में ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12MP (वाइड एंगल) + 12MP (टेलीफोटो) ड्यूल रियर AI कैमरा है। फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा है। इसके अलावा फोन में ड्यूल 4G VoLTE, W4i-Fi 802.11ac 2X MU-MIMO, ब्लूटूथ V5.0, NFC USB Type-C जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चीनी मार्केट से इस फोन को कैसा रिस्पांस मिलता है।


Latest News