ड्यूल रियर कैमरा सैटअप के साथ Xiaomi लाया नया Mi A2

  • ड्यूल रियर कैमरा सैटअप के साथ Xiaomi लाया नया Mi A2
You Are HereLatest News
Wednesday, August 8, 2018-6:37 PM

जालंधर : शाओमी ने आखिरकार भारत में अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन Mi A2 को लॉन्च कर दिया है। इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में लाया गया है जिसे 16,999 रुपए कीमत में खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन को पिक्चर परफैक्ट फोटोज़ टैगलाइन के साथ पेश किया गया है। शाओमी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने लॉन्च इवेंट में कहा है कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डिजाइन, AI पर आधारित कैमरा व हाई परफोर्मेंस वाला प्रोसैसर है। इसे चार रंगों के विकल्प गोल्ड, ब्लू, रोज़ गोल्ड व ब्लैक में उपलब्ध किया जाएगा।

ऐसे खरीद सकते है यह शानदार स्मार्टफोन
इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया शॉपिंग साइट पर 9 अगस्त से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। वहीं इसकी पहली सेल 16 अगस्त से अमेजन, Mi.com और Mi home पर आयोजित की जाएगी। कीमत के आधार पर भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन सैमसंग A8+ और नोकिया 7 प्लस को कड़ी टक्कर देगा।

PunjabKesari

सोनी सैंसर्स से लैस हैं स्मार्टफोन के कैमरे

- रियर सैटअप

इस फोन को ड्यूल रियर कैमरा सैटअप के साथ लाया गया है। इसमें सोनी IMX376 सैंसर से लैस 20 मैगापिक्सल का प्राइमरी सैंसर दिया गया है जो f/2.2 अपर्चर को सपोर्ट करता है वहीं 12 मेगापिक्सल का सेकैंडरी सैंसर लगा है जो f/1.75 अपर्चर को सपोर्ट करता है। इसका प्राइमरी सेंसर डे-लाइट में बेहतर तस्वीरों को क्लिक करता है वहीं दूसरा सेंसर लो-लाइट में बेहतर रिजल्ट्स देता है। इन दोनों सैंसर्स की मदद से किसी भी लाइटनिंग कन्डिशन में बेहतर मोबाइल फोटोग्राफी की जा सकती है। 

-सैल्फी कैमरा 
सैल्फी की बात की जाए तो इसमें 20 मेगापिक्सल का सोनी IMX376 सेंसर दिया गया है जिसके उपर LED लाइट को लगाया गया है। 

PunjabKesari

बेहतरीन परफोर्मेंस

यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए इसके सॉफ्टवेयर व हार्डवेयर को पहले से काफी बेहतर बनाया गया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें गूगल प्ले प्रोटेक्ट को शामिल किया गया है वहीं एक चार्ज में लम्बे समय तक चलने के लिए लॉन्ग-लास्टिंग बैटरी लगाई गई है। 

Xiaomi Mi A2 के फीचर्स

डिस्प्ले 5.99-इंच फुल HD+ IPS
स्क्रीन रेसोलुशन 2160 x 1080 पिक्सल्स
आस्पैक्ट रेश्यो 18:9
प्रोसैसर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660
ग्राफिकल प्रोसैसर अड्रीनो 512 GPU
रैम 4GB
इंटर्नल स्टोरेज 64GB
बैटरी 3010mAh (क्विक चार्ज 4.0 की सपोर्ट)
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ
कनैक्टिविटी 4G LTE, ब्लूटुथ 5.0, WiFi 802.11ac, GPS और USB टाइप-C पोर्ट
वजन 168 ग्राम

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh