जॉगिंग लवर्स के लिए शाओमी लाया कम कीमत में नया फिटनेस बैंड

  • जॉगिंग लवर्स के लिए शाओमी लाया कम कीमत में नया फिटनेस बैंड
You Are HereGadgets
Thursday, May 31, 2018-4:38 PM

जालंधर- आज चीन में हुए अपने एक इवेंट के दौरान शाअोमी ने अपने Mi Band 3 को लांच कर दिया है। इस ट्रैकर को कंपनी ने Xiaomi Mi Band 2 के नए अपग्रेड के रूप में पेश किया है। नए डिवाइस को बदले हुए डिजाईन, नए फीचर्स और OLED मोनोक्रोम स्क्रीन के साथ लांच किया गया है। कंपनी ने Xiaomi Mi Band 3 को RMB 169 यानी लगभग 1,780 रुपए में लांच किया है और इसे चीन में ही ख़रीदा जा सकता है। यह बैंड आपको तीन अलग अलग रंगों में मिल सकता है, इसे आप ऑरेंज, ब्लैक और ब्लू रंगों में ले सकते हैं। वहीं कंपनी ने इस डिवाइस की भारत और अन्य बाजारों में उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

 

Xiaomi Mi Band 3

शाअोमी के इस नए बैंड के स्पेसिफिकेसन्स की बात करें तो इसमें 0.78-इंच की OLED स्क्रीन दी गई है जिसमें राउंड एजेस और एक बटन को शामिल किया गया है। इस बैंड को हार्ट रेट सेंसर, फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए पेश किया गया है, इससे आप सपने स्टेप्स की काउंटिंग कर सकते हैं, स्लीप मॉनिटर कर सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

वाटर रेसिस्टेंट

इसके अलावा यह बैंड वाटर रेसिस्टेंट भी है, आप इसे 50M तक पानी में रख सकते हैं। इसके अलावा इसमें NFC भी है, जिससे आप जल्दी कनेक्टिविटी भी इसमें कर सकते हैं। हालांकि यह फीचर इसके हायर वैरिएंट में ही उपलब्ध है।

 

PunjabKesari

 

नए फीचर्स 

कंपनी ने अपने इस नए बैंड में अपने पिछले बैंड के मुकाबले कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है। जिसमें अब आप यह भी देख सकते हैं, कि आपको कौन कॉल कर रहा है, साथ ही इन कॉल्स को आप म्यूट भी कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 20 दिन तक काम कर सकती है।


 


Latest News