शाओमी Mi Mix 2 और Mi Note 3 आज हो सकता है लांच

  • शाओमी Mi Mix 2 और Mi Note 3 आज हो सकता है लांच
You Are HereGadgets
Monday, September 11, 2017-9:48 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Mi A1 को लांच किया है। Mi A1 स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है। वहीं, शाओमी आज चीन में एक इवेंट के दौरान अपने दो नए स्मार्टफोन लांच कर सकती है। कंपनी अपने दो नए स्मार्टफोन Mi Mix 2 और Mi Note 3 लांच करने के लिए तैयार है। बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन को भारतीय समय के हिसाब से 11:30 बजे लांच करेगी। 

 

बता दें कि हाल ही में शाओमी के प्रेसिडेंट Lin Bin ने इस बात की घोषणा अपने आधिकारिक Weibo पेज के माध्यम से की है, और इन्होंने Mi Note 3 स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी साझा की है। वहीं, इस इमेज में आप स्मार्टफोन का बैक साइड ही देख सकते हैं।

 

 Mi Note 3 -

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 5.7-इंच की QHD डिसप्ले है। माना जा रहा है कि यह डिसप्ले या तो 16:9 या 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो हो सकता है। इसके अलावा आपको स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 835 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल सकता है, साथ भी इसमें एक एड्रेनो 540 GPU भी होने वाला है। कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में आपको एक 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलने वाला है और इसमें आपको एंड्राइड नॉगट भी देखने को मिल सकता है। 

 

शाओमी Mi Mix 2 -

इस स्मार्टफोन को 6जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, कुछ का मानना है कि इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम के साथ मार्केट में लांच किया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो Mi Mix 2 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जोकि 128जीबी और 256जीबी हो सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी Mi Mix 2 स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर आधारित MIUI 9.0 पर चल सकता है। 


Latest News