टच स्क्रीन की समस्या से जूझ रहे Poco F1 स्मार्टफोन यूजर्स, Xiaomi ने रिकॉल की डिवाइस

  • टच स्क्रीन की समस्या से जूझ रहे Poco F1 स्मार्टफोन यूजर्स, Xiaomi ने रिकॉल की डिवाइस
You Are HereTop Stories
Monday, July 15, 2019-5:56 PM

गैजेट डैस्क : शाओमी ने Poco F1 स्मार्टफोन को लॉन्च करते समय इसे वर्ष 2018 का सबसे दिलचस्प स्मार्टफोन बताया था जिसके बाद कम्पनी ने इस स्मार्टफोन के 7 लाख यूनिट्स की बिक्री की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस स्मार्टफोन में टचस्क्रीन में समस्या आनी शुरू हो गई है। इस इश्यू को लेकर कम्पनी ने एक सॉफ्टवेयर अपडेट भी रिलीज किया था लेकिन उससे भी यह समस्या ठीक नहीं हुई आखिरकार यूजर्स की परेशानी को देखते हुए कम्पनी ने अब समस्या से प्रभावित Poco F1 स्मार्टफोन्स को रीकाल करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

आखिर क्यों जारी किया गया था सॉफ्टवेयर अपडेट

स्मार्टफोन का उपयोग करते समय यूजर्स को आ रही टच स्क्रीन व स्क्रीन फ्रीजिंग की समस्या पर ध्यान देते हुए शाओमी ने MIUI 10.3.5.0 अपडेट जारी किया था। लेकिन इससे भी यह समस्या ठीक नहीं हुई आखिरकार पोको फोन के ग्लोबल हैड ऑल्विन त्से ने ट्वीट कर कहा कि कम्पनी कुछ Poco F1 डिवाइसिस को रिकॉल कर उनकी अच्छे से जांच करेगी। ताकि यूजर्स की समस्या को सुलझाया जा सके। 

  • अगर आपके Poco F1 स्मार्टफोन में भी इसी तरह की समस्या आ रही है तो आपको कम्पनी को यूजर आईडी, कॉन्टैक्ट इन्फो और डिवाइस में आ रही समस्या को लेकर एक शिकायत करनी होगी। जिसके बाद कम्पनी कुछ डिवाइसिस का चुनाव करेगी जो जांच के लिए उचित होंगे।

PunjabKesari

कम्पनी का बयान

शाओमी ने बयान जारी कर कहा है कि कम्पनी के लिए ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाना सबसे ज्यादा महत्व रखता है। शाओमी ग्राहकों की ओर से रिपोर्ट किए गए बग्स या समस्या के सैंपल इकट्ठा करती है जिसके बादत इन्हें ऐनालाइज किया जाता है। POCO F1 के यूजर्स के एक्सपीरियंस को लगातार बेहतर करने के लिए पोको की टीम काम कर रही है और यह प्रकिया रेग्युलर क्वॉलिटी प्रैक्टिसिस का हिस्सा है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh