अगले हफ्ते लॉन्च हो सकता है Redmi 7, जानिए क्या होंगे खास फीचर्स

  • अगले हफ्ते लॉन्च हो सकता है Redmi 7, जानिए क्या होंगे खास फीचर्स
You Are HereLatest News
Friday, April 19, 2019-3:39 PM

गैजेट डैस्कः Xiaomi 24 अप्रैल को Redmi Y3 भारत में लॉन्च करने वाली है वहीं कहा जा रहा है कि शाओमी Redmi 7 को भी लॉन्च कर सकती है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कल एक इमेज ट्वीट की है हालांकि इस तस्वीर में शाओमी के रेडमी वाइ सीरीज स्मार्टफोन के 70 लाख यूनिट की बिक्री को हाइलाइट किया गया है, लेकिन इस फोटो में जिस तरह से '7' पर फोकस किया गया है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाओमी 24 अप्रैल को ही रेडमी 7 को भी पेश कर सकती है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस

  • रेडमी 7 में 720X1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है।
  • फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।
  • 4,000 mAh की बैटरी के साथ आने वाले इस फोन में 4जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 632 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है।


चीन में हो चुका है लॉन्च
रेडमी 7 को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और कंपनी अब इसे भारत में लॉन्च करने में देर नहीं करना चाहती क्योंकि भारत शाओमी के लिए एक बड़ा मार्केट है। दो फोन लॉन्च करने की जहां तक बात है तो शाओमी इससे पहले रेडमी नोट 7 के साथ यह एक्सपेरिमेंट कर चुकी है। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने भी इस महीने की शुरुआत में इशारा किया था कि रेडमी 7 भारत में रेडमी 7ए और रेडमी वाइ3 के साथ जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की बात करें तो शाओमी ने रेडमी वाइ3 के लॉन्च की खबर को कन्फर्म कर दिया है, लेकिन रेडमी 7 के बारे में कंपनी की तरफ से अब तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha