Xiaomi Redmi Note 4 को एंड्रॉयड 7.0 नूगा मिलना तय

  • Xiaomi Redmi Note 4 को एंड्रॉयड 7.0 नूगा मिलना तय
You Are HereGadgets
Monday, July 31, 2017-4:48 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने इसी महीने उन स्मार्टफोन की लिस्ट जारी की थी, जिन्हें एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ-साथ एंड्रॉयड 7.1 आधारिक मीयूआई बीटा अपडेट मिलना था। आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि Xiaomi Redmi Note 4 स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्रॉयड नूगा अपडेट मिलेगा।लेकिन अभी स्मार्टफोन के लिए इन अपडेट के फुल रिलीज़ के लिए कोई तारीख़ तय नहीं की गई है।

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की लिस्टिंग में भी जानकारी दी गई है कि शाओमी रेडमी नोट 4 को एंड्रॉयड नूगा पर अपडेट किया  जा सकता है। बता दें कि, जिन शाओमी डिवाइस को एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट दिया जाना है उनमें शाओमी मी मैक्स, मी नोट 2, रेडमी 4एक्स, मी मिक्स, मी 5, मी 5एस और मी 5एस प्लस शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ़, जिन हैंडसेट को एंड्र्रॉयड 7.1 नूगा के लिए तैयार बताया गया था उनमें शाओमी मी 6, मी मैक्स 2, मी 5सी, रेडमी 4एक्स शामिल हैं। 

हालांकि अभी ई-रिटेल वेबसाइट  पर वर्ज़न नंबर की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, अभी दुनिया में कहीं और शाओमी रेडमी नोट 4 को अपडेट मिलने के बारे में पुष्टि नहीं है। लेकिन भारत में स्मार्टफोन को एंड्रॉयड नूगा मिलने की पुष्टि अब हो गई है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, शाओमी रेडमी नोट 4 में एक 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। फोन 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट में मिलता है। इस हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में 4100 एमएच की बैटरी है।


Latest News