12 फरवरी को भारत में लांच हो सकता है Redmi Note 7 स्मार्टफोन

  • 12 फरवरी को भारत में लांच हो सकता है Redmi Note 7 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, February 2, 2019-9:49 AM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय से Redmi Note 7 स्मार्टफोन की भारत में लांचिंग को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। वहीं 91mobiles की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Redmi Note 7 स्मार्टफोन 12 फरवरी को लांच हो सकता है। रिपोर्ट में एक पोस्टर भी दिया गया है, जिसके मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को नई दिल्ली में एक इवेंट में लांच करेगी। Redmi Note 7 के साथ Redmi Note 7 Pro भी लांच किया जा सकता है। वहीं भारत में Redmi Note 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपए हो सकती है। Redmi Note 7 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए हो सकती है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 

Redmi Note 7 में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर चलने वाला यह फोन 3GB/4GB और 6GB रैम वेरियंट में आता है। फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है साथ ही, यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक को सपॉर्ट करता है। 

PunjabKesariकैमरा 
इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें AI फीचर्स और पोट्रैट मोड दिया गया है। बता दें कि Redmi Note 7 को इस महीने की शुरुआत में चीन में लांच किया जा चुका है।


 


Edited by:Jeevan

Latest News