55 मिनट के अंदर 20 प्रॉडक्ट से उठाएंगी पर्दा Xiaomi, 1 अप्रैल को होगा खास इवेंट

  • 55 मिनट के अंदर 20 प्रॉडक्ट से उठाएंगी पर्दा Xiaomi, 1 अप्रैल को होगा खास इवेंट
You Are HereLatest News
Saturday, March 30, 2019-2:13 PM

गैजेट डेस्कः Xiaomi के स्मार्टफोन, ईयरफोन, नोटबुक, टीवी, मी बैंड और स्पोर्ट्स शूज आज के समय में काफी पापुलर हो चुके है। अब जल्द ही कंपनी कुछ और नए प्रॉडक्ट लाने की तैयारी कर रही है। चीन की एक माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी 1 अप्रैल को बड़ा इवेंट आयोजित करने वाली है, जहां एक साथ 20 नए प्रॉडक्ट को लॉन्च किया जाएगा। इवेंट का एक ऑफिशल टीजर भी जारी किया गया है, जिसमें लॉन्च होने वाले प्रॉडक्ट की झलक दिखाई दे रही है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट वैंग चुआन 1 अप्रैल को आयोजित होने वाले इवेंट में 55 मिनट के अंदर 20 प्रॉडक्ट से पर्दा उठाएंगे। यानी हर 3 मिनट में एक प्रॉडक्ट लॉन्च किया जाएगा। Weibo वेबसाइट पर नजर आए इस टीजर को देखकर साफ है कि कंपनी इस इवेंट में लगभग हर कैटिगरी में एक नया प्रॉडक्ट लॉन्च करेगी। इन प्रॉडक्ट्स की लिस्ट में सनग्लासेज, पावरबैंक, वीआर हेडसेट्स, लैपटॉप, सूटकेस, थरमॉमिटर, वॉकी-टॉकी और एक रॉकेट भी लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि किसी प्रॉडक्ट को रॉकेट के डिजाइन में लॉन्च किया जाएगा या फिर वाकई यह एक रॉकेट होगा।

इस टीजर में ROY का लोगो भी नजर आ रहा है, जिसे देखने से लग रहा है कि कंपनी Mi 9 रॉय वांग वर्जन का लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च कर सकती है। बता दें कि आज ही कंपनी ने 15.6 इंच का एक मी नोटबुक प्रो भी लॉन्च किया है, जिसमें अपग्रेडेड प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha