तकनीकी खराबी का शिकार हुई Yamaha YZF R3, कम्पनी ने कहा अभी बदलवाएं ये पार्ट्स

  • तकनीकी खराबी का शिकार हुई Yamaha YZF R3, कम्पनी ने कहा अभी बदलवाएं ये पार्ट्स
You Are HereBikes
Wednesday, December 5, 2018-5:58 PM

ऑटो डैस्क : यामाहा ने अपनी शानदार YZF R3 बाइक में तकनीकी खराबी के सामने आने के बाद इन्हें वापस मंगाने की घोषणा कर दी है। कम्पनी ने कहा है कि इसके रेडिएटर होज़ और स्प्रिंग टॉरजन में खराबी का पता लगा है। इस खामी से कुल मिला कर 1,874 यूनिट्स प्रभावित होने का अनुमान है जिन्हें जुलाई 2015 से मई 2018 के बीच तैयार किया गया है। फिलहाल देश भर में किसी भी राइडर को इस तरह की शिकायत सामने नहीं आई है लेकिन कारखाने में आधुनिकीकरण के दौरान यह समस्या दिखी जिसके बाद कम्पनी ने तुरंत एक्शन लेते हुए इन्हें वापस मंगाने की जानकारी दी। 

PunjabKesari

फ्री में पार्ट्स बदलेगी कम्पनी

यामाहा ने कहा है कि समस्या के सामने आने के बाद प्रभावित मोटरसाइकल्स में खराब पार्ट्स को नए अत्याधुनिक पार्ट्स के साथ बदला जाएगा। इन्हें यामाहा की डीलरशिप पर ही ठीक किया जाएगा जोकि पूरी तरह से मुफ्त होगा। यामाहा ने प्रभावित ग्राहकों को कम्पनी से सम्पर्क करने को कहा है।

आपको बता दें कि इस बाइक में 321cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन लगा है जो 10,750 rpm पर 42.0 PS की पावर व 29.6 Nm का आधिक्तम टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। यामाहा YZF R3 दिल्ली में 3 लाख 49 हजार रुपए (एक्स शोरूम कीमत) में उपलब्ध है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh