200 रुपये से भी कम में उठा सकते हैं Airtel के Recharge Plans का बेनिफिट

  • 200 रुपये से भी कम में उठा सकते हैं Airtel के Recharge Plans का बेनिफिट
You Are HereGadgets
Friday, January 5, 2024-6:06 PM

टेक्नॉलाजी- रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों की लिस्ट में आता है। इन सभी कंपनियों के बीच अपने ग्राहकों को बेहतरीन प्लान देने का मुकाबला होता है। ये ही कारण है कि रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के रिचार्ज प्लान अलग-अलग कीमत, वैधता और सुविधाओं के साथ लोगों को लुभाने वाले होते हैं। आइए डिटेल में जानते हैं एयरटेल के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लानस के बारे में, जो आपके लिए काफी लाभदायक हो सकते हैं। 

PunjabKesari

Airtel Recharge Plans under 200

एयरटेल अपने ग्राहकों को 3 सस्ते रिचार्ज प्लान दे रही है, जिनकी कीमत 200 रुपए से भी कम की है।

Recharge Plan-

कंपनी ने बीते दिनों एयरटेल 179 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज प्लान पेश किया था। यह प्लान अब 200 रुपये से कम कीमत में शामिल होने वाला है। ये कंपनी का डाटा प्रीपेड रिचार्ज प्लान है।

PunjabKesari

Airtel Prepaid Plan Rs 155

एयरटेल अपने ग्राहकों को 155 रुपये का भी रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इसे कंपनी का एंट्री लेवल रिचार्ज प्लान भी कहा जाता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 1GB डेटा, 300SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है। सिम एक्टिव रखने के लिए इस रिचार्ज प्लान को एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान माना जाता है।

Airtel Prepaid Plan under Rs 200

एयरटेल के 199 रुपये वाले Prepaid रिचार्ज प्लान की समय सीमा 30 दिनों की है।  यह इस प्लान में 3GB डेटा, 300SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

 


 


Edited by:Radhika

Latest News