‘फ्री’ Jio Phone के लिए आपको देने होंगे इतने रुपए

  • ‘फ्री’ Jio Phone के लिए आपको देने होंगे इतने रुपए
You Are HereGadgets
Saturday, July 22, 2017-12:53 PM

जालंधरः  मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर कई बड़े एेलान किए है।इस दौरान कंपनी के चेयरमैन ने कहा कि जियो फोन की कीमत जानकर लोग चौंक जाएंगे। ‘सभी भारतीय के लिए जियो फोन 0 रुपए के इफेक्टिव प्राइस के साथ उपलब्ध होगा’।

जानकारी के मुताबिक, हमें पता है कि फ्री की चीजों का गलत इस्तेमाल हो सकता है. जियो फोन ऑफर का गलत इस्तेमाल न हो, इसलिए सभी जियो फोन के साथ कस्टमर्स को 1,500 रुपए देने होंगे. यूज किए गए जियो फोन को लौटाने पर ये पैसे वापस दिए जाएंगे।   

जियो फोन के साथ वॉयस कॉल फ्री मिलेगी, लेकिन इंटरनेट चलाने के लिए आपको 153 रुपए का रीचार्ज करना होगा। मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फोन के साथ वॉयस कॉल हमेशा फ्री होगी, लेकिन इसकी शर्तें अभी नहीं बताई गई हैं। क्योंकि जब जियो सिम का ऐलान हुआ था तब भी कहा गया था कि कॉलिंग हमेशा फ्री होगी। लेकिन अगर किसी ने 3 महीने तक रिचार्ज नहीं कराया तो कॉल ब्लॉक हो जाती है। इसमें एक दिन में 2GB की लिमिट नहीं होगी और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, हर दिन सिर्फ 500MB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इसके बाद अनलिमिटेड डेटा कम स्पीड पर मिलेगा। 

जियो फोन यूजर्स मोबाइल के कंटेंट किसी भी टीवी पर देख सकते हैं। इसके लिए खास तौर पर जियो फोन टीवी केबल बनाया गया है जिसे कनेक्टिविटी होगी।
 
जियो फोन के लिए दो सस्ते प्लान भी हैं। इसमें पहला 23 रुपए है जिसकी वैलिडिटी 2 दिन होगी। दूसरा प्लान 153 रुपए का है जिसकी वैलिडिटी 7 दिन होगी। 


Latest News