17 देशों में उपलब्ध हुई यूट्यूब की नई Music और Premium एप्प

  • 17 देशों में उपलब्ध हुई यूट्यूब की नई Music और Premium एप्प
You Are HereGadgets
Wednesday, June 20, 2018-12:39 PM

जालंधरः वीडियो शेयरिंग वैबसाइट यूट्यूब ने अपने म्यूजिक और प्रीमियम एप्प को 17 देशों में उपलब्ध करवा दिया है। ये दोनों एप्प एंड्रॉयड और आईओएस पर उपलब्ध होंगे। वहीं, यह फीचर डेस्कटॉप पर भी दिया जाएगा। यूजर्स को इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए सब्सक्रिप्शन का प्लान लेना होना। यूट्यूब का यह एप्प म्यूजिक गूगल के जरिए ही शुरू किया गया है, जिसे एप्पल म्यूजिक को टक्कर देने के लिए लांच किया गया है। 

PunjabKesari

इसके अलावा यूजर्स इस एप्प की मदद से म्यूजिक वीडियो, एल्बम, लाइव परफॉर्मेंस, रिमिक्स का फायदा भी उठा सकते है। इस एप्प में प्लेलिस्ट के साथ डिस्ट्रिक्ट लेटिनो, पॉप हॉटलिस्ट, मूड, लाइक अ डोज सन को भी एड किया गया है। वहीं, इसमें एक और सुविधा दी गई है, जहां यूजर्स सर्च टैब की मदद से मन पसंदीदा गाने को लिरिक्स की मदद से खोज सकते हैं। साथ ही इसमें एड फ्री सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी दी गई है।

 

PunjabKesari

वहीं, अगर यूजर्स यूट्यूब म्यूजिक प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते है तो उन्हें 683 रुपए खर्च करने पडेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में यूट्यूब इस सर्विस को कब लांच करेगा इसके बारें में कोई अॉफिशियली जानकारी नहीं दी गई है। यूट्यूब ऑरिजनल की मदद से यूजर्स इस पर कई फिल्में भी देख सकते है। यूट्यूब प्रीमियम को नए यूजर्स 818 रुपए की कीमत पर 1 महीनें के लिए ले सकते है और पूरे परिवार के लिए इसे 1228 रुपए में खरीद सकेंगे। 


PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!