35 मिनट में फुल चार्ज होगा OPPO Find X का Lamborghini एडिशन

  • 35 मिनट में फुल चार्ज होगा OPPO Find X का Lamborghini एडिशन
You Are HereGadgets
Wednesday, June 20, 2018-5:21 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो ने मंगलवार को पेरिस में अायोजित एक इवेंट के दौरान Oppo Find X स्मार्टफोन को लांच किया है। इसके अलावा कंपनी ने इस इवेंट में Oppo Find X का Lamborgini एडिशन भी लांच किया है, जो कि एक स्पेशल एडिशन है। यह एक काफी प्रीमियम डिवाइस है। कंपनी ने इसकी कीमत लगभग 1,33,000 रुपए रखी है। इस फोन के बैक पर कार्बन टेक्चर फिनिश और स्टाइल बिल्कुल सुपरकार कंपनी की तरह है। वहीं, इस स्मार्टफोन की एक्सेसरीज में लैम्बोगिर्नी ब्रांडिंग देखने को मिलेगी। 

 

PunjabKesari
 इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें VOOC चर्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। फोन में 3,400mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी ने दावे के अनुसार यह स्मार्टफोन 35 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। साथ ही Oppo Find X Lamborghini एडिशन में 512GB स्टोरेज दी गई है। इसमें 6.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है जो कि एड्रिनो 630 जीपीयू के साथ इसमें 8 जीबी और 256 जीबी तक की स्टोरेज है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 20-मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा भी लगा है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर ओएस 5.1 पर चलता है।


Latest News